Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। द केरला स्टोरी फिल्म'किसी समुदाय के खिलाफ नहीं बल्कि आतंकवाद के खिलाफ है:- महापौर

    रिपोर्ट- इब्ने हसन ज़ैदी

    कानपुर। नवनिर्वाचित महापौर प्रमिला पांडे ने मंगलवार शाम नावेल्टी सिनेमा में शहर की शिक्षिकाओं और उनकी बेटियों संग द केरला स्टोरी फिल्म देखी। भाजपा परिवार की तरफ से शिक्षिकाओं और उनकी बेटियों के लिए खास शो का आयोजन किया गया था। इस मौके पर नवनिर्वाचित महापौर प्रमिला पांडे ने कहा की द केरला स्टोरी फिल्म किसी समुदाय के खिलाफ नहीं बल्कि आतंकवाद के खिलाफ है। महापौर के मुताबिक द केरला स्टोरी' फ़िल्म आतंकवाद और लव-जिहाद के घिनौने चेहरे को उजागर करती हैहमारी बेटियों के वर्तमान और भविष्य को बर्बाद कर जिहाद की आग में झोंकने वालों के षड्यंत्र को देश समझने लगा है। 

    यही वजह है कि पूरे देश में इस फिल्म को सराहा जा रहा है साथ ही उत्तर प्रदेश मध्य प्रदेश और हरियाणा जैसे राज्यों ने इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। जिससे हमारे समाज की बेटियां जागरूक हो सके और वह इनके जाल में ना फंस सकें। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कर्नाटक में एक रैली में ‘द केरला स्टोरी’ का जिक्र करते हुए कहा था कि फिल्म ने समाज में आतंकवाद के परिणामों को उजागर किया है। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री के मुताबिक  ‘फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ एक समाज में आतंकवाद के परिणामों को उजागर करने की कोशिश कर रही है, खासकर केरल जैसे राज्य में जो मेहनती, प्रतिभाशाली और बौद्धिक लोगों की खूबसूरत भूमि है। 

    आपको बताते चलें की सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ में आतंकवादी समूह इस्लामिक स्टेट द्वारा लड़कियों के अपहरण और भर्ती की कहानी को दिखाया गया है। महापौर ने कहा की बेटियों को यह फिल्म दिखाने के लिए आगे भी इस तरह के निशुल्क शो आयोजित किए जाते रहेंगे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.