Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ऋषिकेश। राफ्टिंग करने वाले पर्यटक आपस में भिड़े, काफी दूर तक एक दूसरे पर जमकर बरसाए चप्पू, कई पर्यटको ने गंगा में कूदकर बचाई जान।

    नीरज गोयल ऋषिकेश 

    • ऋषिकेश में राफ्टिंग नहीं है सुरक्षित ,राफ्टिंग के दौरान जमकर चले चप्पू , कई पर्यटको ने गंगा में कूदकर बचाई जान ,बड़ा हादसा होते-होते टला

    ऋषिकेश। ऋषिकेश लक्ष्मण झूला क्षेत्र में पिछले कई सालों से राफ्टिंग का व्यवसाय काफी फल-फूल रहा है। भारी मात्रा में अलग-अलग राज्यों से लोग राफ्टिंग का आनंद लेने आते हैं ।लेकिन राफ्टिंग में लोगों की सुरक्षा के कोई भी इंतजाम नहीं है। बता दें कि राफ्टिंग के दौरान कुछ लोगों में आपस में बहस हो गई, इसी दौरान राफ्टिंग में बैठे हुए पर्यटको ने अन्य राफ्टो में बैठे पर्यटको पर राफ्टिंग के दौरान इस्तेमाल किए जाने वाले चप्पू से हमला कर दिया ,काफी देर तक एक दूसरे पर चप्पू से वार करते रहे ,चारों तरफ चीख-पुकार मच गई ,कई पर्यटक नदी में कूद गए ,गनीमत यह रही कि कोई भी जान माल का नुकसान नहीं हुआ है। 

    आए दिन राफ्टिंग व्यवसायियों और सैलानियों में झगड़े देखने को मिलते हैं। इतनी भारी मात्रा में लोग राफ्टिंग का आनंद लेने आते हैं ।लेकिन उनकी सुरक्षा की कोई भी इंतजाम ना होने के कारण एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया, प्रशासन द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं की जाती है। जिसके कारण हुड़दंगयो के हौसले काफी बुलंद हैं, पुलिस प्रशासन को चाहिए कि लोगों की सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठाए जाएं, ताकि इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाई जा सके। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.