Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। एचबीएसई के दशवीं कक्षा के परिणामों में अपना परचम लहराया, दीपेश शर्मा द्वितीय व रिया तृतीय स्थान प्राप्त कर पलवल जिले का नाम रोशन किया।

    पलवल से ऋषि भारद्वाज की रिपोर्ट

    पलवल। पलवल के शांति पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल के स्टूडेंट्स ने मंगलवार को घोषित एचबीएसई के दशवीं कक्षा के परिणामों में अपना परचम लहराया है। स्कूल के छात्र दीपेश शर्मा ने 497 अंक लेकर पूरे प्रदेश में द्वितीय स्थान प्राप्त किया तो वहीं छात्रा रिया ने 496 अंक लेकर तृतीय स्थान प्राप्त कर अपने स्कूल व अभिभावकों के साथ साथ पलवल जिले का नाम रोशन किया है। 

    हरियाणा बोर्ड भिवानी के 10 वीं क्लास के नतीजे घोसित होने के बाद ढोल बाजे पर थिरकती ये शांति पब्लिक स्कूल की छात्राएं हैं जो अपने स्कूल के स्टूडेंट्स द्वारा हरियाणा बोर्ड के दसवीं क्लास के परीक्षा परिणामों में शानदार  प्रदर्शन करने पर खुशी जाहिर कर रही हैं आपको बता दें कि स्कूल के छात्र दीपेश ने  500 में से 497 अंक लेकर हरियाणा में दूसरा और पलवल जिले में प्रथम स्थान हासिल किया है वहीं छात्र रिया ने 496 अंक लेकर प्रदेश में तीसरा ओर पलवल जिले में दूसरा स्थान हासिल किया है  इस विशेष उपलब्धि पर स्कूल प्रबंधन द्वारा सम्मान समारोह का भी आयोजन किया जिसमें टॉप 3 में अपनी जगह बनाने वाले दोनों छात्रों और उनके अभिभावकों को फूल मालाएं पहनाकर व् मिठाई खिलाकर उनको बधाई दी। स्कूल की एकेडमिक डारेक्टर डॉ रेखा गोयल व् स्कूल प्रिंसिपल योगेश भारद्वाज ने बताया की उनके स्कूल के छात्र दीपेश शर्मा ने 500 में से 497 अंक लेकर पुरे प्रदेश में द्वितीय स्थान हासिल किया है जबकि छात्रा रिया ने 496 अंक लेकर तृतीय स्थान हासिल किया है जो स्कूल के साथ साथ छात्रों उनके परिजनों व् पलवल जिले के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। और हम कामना करते हैं की भविष्य में भी ये छात्र हमारे इसी तरह राष्ट्रीय स्तर पर भी इसी तरह परचम लहरायेंगे। द्वितीय स्थान पर रहे छात्र दीपेश ने कहा की उन्होंने यह मुकाम अपने अभिभावकों व् स्कूल प्रबंधन और अध्यापकों के सहयोग से हासिल किया है अब व भविष्य में आईआईटी कर इंजिनीरिंग में अपना कैरियर बनायेंगे वहीँ छात्रा रिया ने भी अपनी उपलब्धि का श्रेय अपने माता पिता और स्टाफ को देते हुए कहा की वो भविष्य में सीए बनना चाहेंगी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.