Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। लोजपा की राष्ट्रीय पदाधिकारी कमला कुमारी ने प्रीतम पासवान को घोषित किया नपा० अध्यक्ष का प्रत्याशी।

    रिपोर्ट- सै० आसिफ हुसैन ज़ैदी

    बलिया। निकाय चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई है इसी क्रम में लोक जनशक्ति पार्टी की राष्ट्रीय पदाधिकारी बलिया पहुंच कर पहले पार्टी की समीक्षा बैठक कि और बैठक के बाद  सुनील पासवान को आने वाले नगर पालिका के चुनाव में लोजपा का  प्रत्याशी घोषित किया।

    पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से पूरी मेहनत से सुनील पासवखन को आने वाले नपा० चुनाव  मे जीत हासिल करने की बात पर जोर दिया । तो वही स्वर्गीय रामविलास पासवान व मौजूदा लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिरागं पासवान कि जमकर तारीफ करते हुए 

    कहा , लोक जनशक्ति पार्टी  अपनी  बेहतर नीतियों के कारण ही आज इतनी आगे पहुंची है । श्रीमती कमला कुमारी ने आने वाले निकाल चुनाव मे अधिक से अधिक सीट जिताने पर बल देते हुए उम्मीद जाहीर किया है कि हमारी पार्टी का आने वाले चुनाव में बेहतर प्रदर्शन रहेगी। वरिष्ठ नेता और  कार्यक्रम की मुख्य अतिथि कमला कुमारी ने कहां की मै स्वयं यूपी० के दौरे पर हू , हर जिले मे पहुंच कर लोक जनशक्ति के  कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर पार्टी की समीक्षा कर रही हूं । आज बलिया जनपद  में लोक जनशक्ति पार्टी की समीक्षा बैठक हुई है। पार्टी  को आने वाले चुनाव मे नगर पालिका के अध्यक्ष पद के  कि जीत हासिल करने की उम्मीद जताई। 

    तो वही  लोजपा कि तरफ से नपा० अध्यक्ष पद के प्रत्याशी प्रीतम पासवान ने कहा कि, मैं प्रीतम पासवान अपनी कड़ी मेहनत करके हर वार्ड और जनता तक पहुंचूंगा और कहां क्या कमी है उसको दूर कराने का प्रयास करूंगा , और  सारे वार्डो में  लोजपा के  वार्ड मेंबर खड़ा कर पार्टी को जीत दिलाएंगे। 

    कमला कुमारी [राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ लोजपा]

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.