Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    श्रावस्ती। तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई 6 की दर्दनाक मौत, 8 घायल।

    • पांच घायलों की हालत नाजुक मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर 
    • चालक को झपकी आने से हुआ हादसा, मुख्यमंत्री ने जताई शोक संवेदना

    श्रावस्ती लुधियाना से यात्रियों को लेकर आ रही तेज रफ़्तार इनोवा कार शनिवार सुबह श्रावस्ती जिले मे सोनरई गांव के निकट पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि हादसे में इनोवा कार सवार छह यात्रियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि आठ यात्री घायल हुए हैं। 5 घायलों को हालत गंभीर देखकर श्रावस्ती जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया गया है। हादसे का कारण चालक को झपकी आना बताया जा रहा है।

    श्रावस्ती जिले के इकौना निवासी हरीश कुमार परिवार समेत लुधियाना में प्राइवेट नौकरी करते हैं। शुक्रवार रात को इकौना परिवार के एक सदस्य के मौत की सूचना लुधियाना में रह रहे हरीश और अन्य लोगों को हुई। इस पर सभी अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए इनोवा कार से लुधियाना से श्रावस्ती जिले के इकौना के लिए रवाना हो गए। शनिवार सुबह जब तेज रफ्तार कार श्रावस्ती जनपद के इकौना थाना अंतर्गत सोनरई मोड़ पर पहुंची तभी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। उस समय कार की स्पीड 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से अधिक थी। इस स्पीड मे पेड़ से टकराने के चलते कार के परखच्चे उड़ गए और कार पेड़ में फंस गई। कार सवार शैलेंद्र कुमार (30), मुकेश कुमार (28), अमित गुप्ता उर्फ वीरू (8), पुत्तीलाल उर्फ अर्जुन (25), रामा देवी (42) हरीश कुमार (42) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि सुरेश कुमार (42), ननके (35), नीतू (28), बबलू (34,), सुन्दरा (30), रोहित (8), नीलम और लाडो समेत आठ लोग घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक श्रावस्ती प्राची सिंह, इकौना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पेड़ मे फंसी कार को किसी तरह बाहर निकलवाया। इसके बाद मृतकों और घायलों को कार के अंदर से निकाला जा सका। सभी घायल आठ लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया गया इनमें पांच घायलों की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कालेज बहराइच रेफर कर दिया गया है। एसपी प्राची सिंह ने बताया कि सभी इनोवा सवार लुधियाना से श्रावस्ती में एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल होने आ रहे थे। तभी हादसा हुआ है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है लेकिन प्रथम दृष्टया लग रहा है कि चालक को झपकी आने के चलते हादसा हुआ है।

    हादसे पर मुख्यमंत्री ने जतायी शोक संवेदना

     श्रावस्ती जिले के इकौना थाना क्षेत्र में कार सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक संवेदना जताते हुए घायलों का समुचित इलाज करने के निर्देश दिए हैं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.