Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। पी ङब्लू ङी राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन।

    • रंगोत्सव में वृंदावन से आए कलाकारों ने दी सुंदर प्रस्तुतियां, आला अधिकारी भी हुए शामिल। 

    शिबली इकबाल\देवबंद। उत्तर प्रदेश सरकार में लोकनिर्माण विभाग के राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह द्वारा होली के अवसर पर आयोजित रंगोत्सव कार्यक्रम में वृंदावन से आए कलाकारों ने आर्कषक प्रस्तुतियां देकर सभी का मन मोह लिया।इस दौरान राज्यमंत्री ने आपसी सौहार्द के साथ होली का उत्सव मनाने का आह्वान किया।

    सोमवार को पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह ने स्टेट हाइवे स्थित एक सभागार में होली मिलन का रंगोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया।इस दौरान वृंदावन-मथूरा से आए कलाकारों ने मयूर नृत्य,फूलो की होली एवं बरसाना की होली खेल आकर्षक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देते हुए होली के भजन प्रस्तुत करते हुए माहौल को भक्तिमय बना दिया।इस दौरान कुंवर बृजेश सिंह ने होली को रंगो का त्योहार बताते हुए लोगों से पारंपरिक रुप से सौहार्द केसाथ होली मनाने का आह्वान किया।

    उन्होंने कहा कि आपसी सौहार्द और मेलमिलाप का त्योहार है। इसलिए हमे कोई ऐसा काम नहीं करना चाहिए जिससे त्योहार की गरिमा पर असर पड़े।कार्यक्रम में मंडलायुक्त डा.लोकेश एम, डीआईजी अजय कुमार साहनी,डीएम अखिलेश सिंह, एसएसपी डा.विपिन ताड़ा,सहारनपुर नगर विधायक राजीव गुंबर,पूर्व सांसद राघव लखनपाल शर्मा,जिलाध्यक्ष डा.महेंद्र सिंह सैनी, जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन चौ. राजपाल सिंह जुड्डा,पूर्व जिलाध्यक्ष विजेंद्र कश्यप,पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री हुलास राय सिंघल,

    दीपक राज सिंघल,अशोक गुप्ता,विपिन गर्ग,अरुण गुप्ता,ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि विजय त्यागी,सोनित कश्यप और पूर्व ब्लॉक प्रमुख विजेंद्र सहित स्थानीय अधिकारियों एवं काफी संख्या में पहुंचे लोगों ने एक दूसरें को अबीर-गुलाल से तिलक कर होली की शुभकामनाएं दी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.