Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। दून वैली में धूमधाम से मनाया गया रंगोत्सव पर्व, छात्र-छात्राओं व स्कूल स्टाफ द्वारा नृत्य व हास्य तथा होली के गीत गाकर मनाया होली का पर्व।

    शिबली इकबाल\देवबंद। दून वैली स्कूल में सोमवार को होली के पर्व की पूर्व संध्या पर स्कूल के सभी सदस्यो की ओर से होली मिलन के अवसर पर नृत्य, हास्य आदि की प्रस्तुतियाँ देकर रंगोत्सव का आयोजन किया गया।सोमवार को रंगोत्सव का शुभारंभ मध्यान्यह स्कूल के चेयरमैन राज किशोर गुप्ता, मैनेजर सुमन सिंघल, प्रधानाचार्या सीमा शर्मा एवं ब्रांच हैड अर्चना शर्मा के साथ सभी विंग के इन्चार्ज ने द्वीप प्रज्ज्वलित कर किया।

    होली के पर्व पर दून वैली पब्लिक स्कूल में रंगोत्सव मनाते बच्चे

    कार्यक्रम में विंग की ओर से ‘होली आई रे’ तथा विंग 2 की ओर से ‘आज बिरज में’ पर सामूहिक नृत्य ने सभी में होली के उल्लास का रंग भर दिया।कार्यक्रम में विंग 3 की ओर से शिक्षिका गरिमा ने जारे नटखट प्रस्तुति से सभी को आश्चर्य चकित कर दिया। स्कूल के संगीत विभाग की ओर से मि0 प्रशांत ने जय जय शिव शकंर, मि0 सचिन ने ‘मोहे डालो रंग’ तथा मि0 आदित्य होलिया में उडे़ रे गुलाल’ पर अपने अपने नृत्यों की अद्भुत प्रस्तुति से सभी को मन्त्रमुग्ध कर दिया।कार्यक्रम में राजकिशोर गुप्ता बताया कि विभिन्न रंगो से सजा यह पर्व हर धर्म संप्रदाय व जाति के बंधन तोड़कर भाईचारे का संदेश देता है।होली के रंग सभी प्रकार के मतभेद को दूर कर सामाजिक सौहार्द व सवांरने का कार्य करते हैं।मैनेजर सुमन सिंघल तथा प्रधानाचार्या सीमा शर्मा ने होली पर हर्बल रंगो का प्रयोग करने की अपील की। इस अवसर पर सभी अध्यापकों ने एक दूसरे को गुलाल लगा कर होली की शुभकामनाऐं दी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.