Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    फर्रूखाबाद। अर्न्तजनपदीय चोरी व लूट गिरोह के दो शातिर बदमाश गिरफ्तार।

    फर्रूखाबाद। जिला पुलिस ने अर्न्तजनपदीय चोरी व लूट करने वाले गिरोह के दो शातिर बदमाशों को सोमवार को गिरफ्तार किया। इनके पास से चोरी व लूट के 13 मोबाइल तथा दो बाइकें बरामद की गईं। यह जानकारी अपर पुलिस अधीक्षक डॉ0 संजय सिंह ने दी। 

    उन्होने बताया कि शहर में चोरी व लूटपाट की वारदातों का पर्दाफाश करने के लिये गठित पुलिस टीम ने फतेहगढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सचिन कुमार सिंह व एसओजी प्रभारी उपनिरीक्षक अशोक कुमार तथ सर्विलांस टीम उपनिरीक्षक जगदीश भाटी ने अपने दलबल के साथ सोमवार को फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के गमादेवी मंदिर के पास गश्ती चेकिंग करते हुये पूर्वान्ह करीब 11ः45 बजे पहुॅचे। तभी पुलिस टीम ने फर्रूखाबद शहर कोतवाली के देवरामपुर निवासी विशाल सिंह व मोहम्मदाबाद कोतवाली के ग्राम पिपरगांव निवासी शाहरूख मंसूरी को धर पकड़ा। इस दौरान गिरोह का एक साथी थाना मऊदरवाजा के ग्राम अर्रापहाड़पुर का निवासी अतुल जाटव भागने में सफल हो गया। 

    अपर पुलिस अधीक्षक श्री सिंह ने बताया कि इन पकड़े गये शातिर लुटेरे बदमाशों ने 16 फरवरी 2023 को नेकपुर कला निवासी एक युवक का मोबाइल छीनकर भागने तथा 26 फरवरी 2023 को सीतापुर जिले के एक युवती का मोबाइल छीनने के अलावा 26 फरवरी 2023 को ही गंगानगर नई कालोनी फर्रूखाबाद की एक दूसरी युवती का मोबाइल व 2250 रूपये लूटने की घटनाओं को पुलिस के समक्ष स्वीकार किया। पुलिस ने इन पकड़े शातिर लुटेरे बदमाशों के कब्जे से 13 मोबाइल दो अदद चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद की। जिसमें एक मोटरसाइकिल सपा के एक कार्यकर्ता की बताई गई। 

    उन्होने बताया कि पकड़े गये शातिर बदमाशों में विशाल के ऊपर 13 मुकदमें तथा शाहरूख मंसूरी पर सात मुकदमें दर्ज हैं। पकड़े गये बदमाशों को न्यायालय के समक्ष पेशकर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.