Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सिकंदराराऊ। नेशनल हाईवे बाईपास के सहारे सर्विस रोड बनवाने की मांग को लेकर सांसद को ज्ञापन सौंपा।

    सिकंदराराऊ। नगर मे नेशनल हाईवे पर कासगंज रोड बाईपास पर सरदला पुल से गढ़ी बुद्धू खां तक सर्विस रोड बनवाने की मांग को लेकर दि बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष वीरपाल सिंह यादव के नेतृत्व में वकीलों के द्वारा सांसद राजवीर सिंह दिलेर को तहसील सभागार में ज्ञापन सौंपा गया।

    बता दें कि एनएच 91 पर सिकंदराराऊ में बाईपास रोड बनाने का कार्य चल रहा है। अलीगढ़ से सिकंदराराऊ क्षेत्र का ठेका ब्रज गोपाल कंस्ट्रक्शन को मिला है। एटा से भदवास तक ठेकेदार द्वारा सभी पुलों का निर्माण कार्य पूर्ण कर दिया गया है । सिकंदराराऊ में रेलवे लाइन के ऊपर ओवर ब्रिज व मंडी समिति के पास ओवरब्रिज का निर्माण कार्य होना बाकी है। वहीं कासगंज रोड सरदला पुल से गढ़ी बुद्धू खां तक सर्विस रोड बनाए जाने की मांग को लेकर किसानों के द्वारा उप जिलाधिकारी सिकंदराराऊ तथा नेशनल हाईवे के सहायक महाप्रबंधक योगेश यादव को पहले ही ज्ञापन सौंपा जा चुका हैं। तथा संयुक्त व्यापार मंडल  अध्यक्ष विपिन वार्ष्णेय के द्वारा भी व्यापारियों के साथ सांसद राजवीर सिंह दिलेर के आवास पर पहुंचकर ज्ञापन दिया गया था। लेकिन सर्विस रोड पर अभी तक कोई कार्य नहीं कराए जाने को लेकर बृहस्पतिवार को वीरपाल सिंह यादव के नेतृत्व में वकीलों के द्वारा सांसद राजवीर सिंह दिलेर को तहसील परिसर सिकंदराराऊ में सर्विस रोड बनाए जाने को लेकर एक ज्ञापन सौंपा गया।
    वीरपाल सिंह यादव द्वारा बताया गया कि सर्विस रोड न बनने के कारण नगर के लोगों एवं किसानों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। नगर में अंदर जाने के लिए इसके अलावा और कोई रास्ता नहीं है। नगर के लोगों की परेशानी को देखते हुए जल्द से जल्द सर्विस रोड बनाए जाने की मांग की गई। सांसद राजवीर सिंह दिलेर ने लोगों को नेशनल हाईवे के उच्च अधिकारियों से वार्ता करने का आश्वासन दिया।
    इस अवसर पर वीरपाल सिंह यादव, रामकुमार यादव एडवोकेट, कल्लू सिंह कुशवाहा एडवोकेट, रविंद्र यादव एडवोकेट, ग्रीश कुमार यादव एडवोकेट, सौरव यादव, भीमा ठाकुर, नीरज यादव उर्फ नीरू, रामदास बाल्मीकि सभासद, सत्य प्रकाश आदि लोग मौजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.