Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई। वकीलों ने एसपी दफ्तर में की मारपीट,काटा हंगामा।

    .......... दुष्कर्म के मुकदमे की पैरवी में पहुंचे प्रधान को देख कर भड़के वकील, पुलिस ने किसी तरह बीच-बचाव मामला किया रफा-दफा 

    हरदोई। दुष्कर्म की शिकार दलित किशोरी के साथ उसकी पैरवी में एसपी दफ्तर पहुंचे प्रधान को देख कर आरोपी के वकील भी वहां पहुंच गए। उनके पहुंचने से पहले नोंकझोंक हुई, उसके बाद मारपीट होने लगी। इसका पता होते ही वहां और भी वकील पहुंच गए। जिससे हंगामा होने लगा। इसका पता होते ही वहां पहुंची पुलिस ने किसी तरह दुष्कर्म की शिकार किशोरी और उसकी पैरवी में पहुंचे प्रधान को वहां से किसी तरह बाहर निकाला,तब कही जा कर मामला रफा-दफा हो सका।

    बताया गया है कि सवायजपुर कोतवाली के सोनेपुर में एक दलित किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में उसी गांव के अनुज पुत्र मंडरी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। बुधवार को वहां के प्रधान सुरेंद्र सिंह अपने पुत्र अर्जुन दोनों दलित किशोरी और उसके पिता के साथ एसपी दफ्तर में सीओ हरपालपुर के यहां पहुंचे।इसी बीच आरोपी के वकील केडी यादव भी वहां पहुंच गए। वकील का कहना था कि पैरवी में पहुंचे प्रधान खुद आरोपी हैं,इस तरह उनका घूमना भी गैरकानूनी है। इसी बात पर दोनों के बीच पहले तो नोंकझोंक हुई, उसके बाद मारपीट होने लगी। वकील के साथ मारपीट होने की खबर सुनते ही वहां बहुत सारे वकील इकट्ठा हो गए। उन्होंने सीओ हरपालपुर के यहां हंगामा करना शुरू कर दिया। उसी बीच सीओ बघौली विकास जायसवाल,एलआईयू इंस्पेक्टर श्रीश शर्मा और एसएचओ कोतवाली शहर संजय पाण्डेय वहां पहुंचे, उन्होंने किसी तरह दलित किशोरी के साथ उसके पिता, प्रधान और प्रधान के पुत्र को अपनी हिरासत में लेते हुए उन्हें वहां से किसी तरह बाहर निकाला। उसके काफी देर बाद मामला रफा-दफा हो सका। एसपी दफ्तर में इस के बवाल ने तमाम तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं।

    • एएसपी ने दोनों का आपसी मामला बताया

    हरदोई। एसपी दफ्तर में वकीलों के हंगामा करने की बात पर एएसपी पूर्वी अनिल कुमार यादव ने बताया है कि एक पक्ष बयान दर्ज कराने और दूसरा प्रार्थना पत्र ले कर वहां पहुंचा। सीओ हरपालपुर के यहां से बाहर निकल कर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। उन्होंने पूछने पर बताया कि दोनों के बीच का आपसी मामला था, जांच की जा रही है।

    • वकीलों ने प्रधान पर लगाया मारपीट का आरोप

    हरदोई। एसपी दफ्तर में जो हंगामा हुआ,उस मामले में वकील केडी यादव उर्फ कुलदीप यादव का कहना है कि वे उसी मामले में सीओ हरपालपुर के यहां गए हुए थे। वहां मौजूद प्रधान ने अपने पुत्र के साथ मिल कर उनके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। इस बारे में वहां पहुंचे वकीलों ने किसी तरह बचाया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.