Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर देहात। गोकशी करने वाला गिरफ्तार, उसके साथी की तलाश में पुलिस कर रही छापेमारी।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर देहात। सट्टी में बीते दिनों पुलिस को तालाब के किनारे गोवंश कटा हुआ मिला था। पुलिस ने तत्कालीन उप निरीक्षक की तहरीर के आधार पर गौवध निवारण अधिनियम के तहत अज्ञात के पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। मुकदमे की जांच में तथ्यों के आधार पर आरोपी की पहचान करते हुए पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन दूसरा आरोपी फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया।

    कानपुर देहात के थाना सट्टी में 23 दिसंबर 2022 को गस्त के दौरान पुलिस को ग्राम सट्टी के बिजली घर के पीछे तालाब के किनारे गोवंश का काट हुआ मांस बरामद हुआ था। जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने तत्काल थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी थी। विवेचना के दौरान पुलिस को बड़े लल्ला व मोहम्मद यासीन के द्वारा किए गए इस कार्य की जानकारी हुई थी। उसके बाद से लगातार पुलिस टीम दोनों ही आरोपियों की तलाश कर रही थी। देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने ग्राम दूंदेपुर की बम्बा पटरी के पास घेराबंदी करते हुए मोहम्मद यासीन को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन इसके दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर दूसरा आरोपी बड़े लल्ला फरार हो गया है। पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने फरार आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित कर रही है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

    दूसरे आरोपी को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि दर्ज मुकदमे में विवेचना के क्रम में दो नाम सामने आए थे। जिसमें से आरोपी मोहम्मद यासीन को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य दूसरे आरोपी बड़े लल्ला की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। जल्दी ही दूसरा आरोपी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ करने पर मोहम्मद यासीन ने बताया है कि वह अपने साथी बड़े लल्ला के साथ मिलकर 22 व 23 दिसंबर की रात्रि को गोकशी की घटना को अंजाम दिये थे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.