Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पिहानी। गश्त में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी-अतिरिक्त कोतवाल पी पी सिंह

    पिहानी। कस्बा पिहानी के बस स्टैंड ,शाहबाद तिराहा, करावा तिराहा ,बड़ा चौराहा ,कस्बा पुलिस चौकी ,हरैया पुल समेत दर्जनों जगह हुआ संदिग्ध व्यक्ति व वाहन चेकिंग, पैदल गस्त कस्बे के लोग हेड कांस्टेबल विनोद त्रिपाठी की कार्यशैली की कर रहे सराहना, पूरी रात गस्त पर डटे रहते हैं विनोद त्रिपाठी। 

    अतिरिक्त कोतवाल पी पी सिंह ने कड़ाके की ठंड व कोहरे के प्रकोप को देखते हुए दरोगा व सिपाहियों को मुस्तैद रहने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस मौसम में गश्त प्रभावी रहना चाहिए, किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

    कड़ाके की सर्दी व कोहरे के प्रकोप से शाम ढलते ही सड़कों पर सन्नाटा पसर जाता है। इसी का लाभ अराजकतत्व उठाते है।  उन्होंने कहा कि गश्त को बढ़ाना हो तो बढ़ा लें पर गश्त प्रभावी होना चाहिए। इसमें किसी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने स्पष्ट कहा कि पिकेट पर तैनात होने वाले सिपाहियों को भी सतर्कता के साथ ड्यूटी करने के आदेश दिए जाएं। अतिरिक्त कोतवाल पी पी सिंह  ने यह भी कहा कि व चोरी के घटना क्षेत्र में नहीं होनी चाहिए। 

    वह स्वयं रात्रि में पिकेट क्षेत्र की ड्यूटी को चेक करेंगे।  इस दौरान चेक पोस्ट, पुलिस पिकेट व बैरियर आदि की पड़ताल की। उन्होंने मातहतों को ईमानदारी के साथ दायित्व निभाने के निर्देश दिए। लापरवाही पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.