Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। स्वामी प्रसाद की आपत्तिजनक टिप्पणी से मचे घमासान के बीच सांसद ने कहा है कि कुरान जलाने की घटना समूची दुनियां के मुसलमानों को चेलेंज।

    ..........  यूपी में रामचरित मानस पर स्वामी प्रसाद की आपत्तिजनक टिप्पणी से मचे घमासान के बीच स्वीडन में कुरान जलाने की घटना से सम्भल सांसद शफीकुर्रहमान बर्क को गुस्सा आया है सांसद ने कहा है कि कुरान जलाने की घटना समूची दुनियां के मुसलमानों को चेलेंज है जिसे मुसलमान बर्दाश्त नहीं करेगा।

    सम्भल। सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ग्रह मंत्री अमित शाह से इस मसले को भारत के मुसलमानों की दर्द भरी आवाज को यूएनओ में उठाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि टर्की, कतर, पाकिस्तान आदि तमाम मुस्लिम देश इस मुद्दे को उठा रहे हैं भारत में पचास करोड़ मुसलमान रहते हैं उनकी ओर मोदी और अमित शाह इस मुद्दे को उठाएं।

    शफीकुर्रहमान बर्क, सांसद सम्भल

    साथ ही सांसद ने धर्मग्रंथों की बेहुरमती रोकने की मांग करते हुए इस को कानून बनाने की मांग की। वहीं धर्मग्रंथ का अपमान करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की। मगर अपनी पार्टी के एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य को लेकर कुछ नहीं कहा जो इन दिनों रामचरितमानस पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद बहुसंख्यकों के निशाने पर हैं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.