Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। क्षत्रिय महासभा मृत्युभोज बंद करने के लिए समाज को करेगी जागरूक : पदम सिंह

    .......... गीता को राष्ट्रीय ग्रन्थ घोषित किया जाए : मुनीश सिंह परिहार

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहांपुर। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा समाज के लोगो को मृत्यु भोज बंद करने के लिए जागरूक करेगी। गाय, गंगा व गौरी को बचाने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। मिर्जापुर में क्षत्रिय मिलन ब्लाक स्तरीय सम्मेलन कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने यह बाते कहीं। शुक्रवार को मिर्जापुर ब्लाक सभागार में आयोजित क्षत्रिय मिलन सम्मेलन कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष पदम सिंह ने मृत्यु भोज प्रथा को बंद करने की अपील की। 

    उन्होने कहा कि इसके लिए समाज के लोगो को आगे आकर पहल करनी चाहिए। उन्होने कहा कि समाज के लोगो में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है लेकिन आरक्षण के दंश के चलते प्रतिभा उभरकर आगे नही आ पा रही है। उन्होने कहा समाज के आर्थिक रूप से कमजोर परिवार के युवाओं के लिए 25 प्रतिशत आरक्षण की मांग जोरदार ढंग से उठाई जाएगी। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जिला महामंत्री मुनीश सिंह परिहार ने गाय, गंगा व गौरी को बचाने की वकालत की। उन्होने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने गीता को राष्ट्रीय ग्रन्थ घोषित करने की मांग की। समाज के लोगो को एकजुट रहने का सन्देश देते हुए आपसी विवाद सहमति से सुलझाने की अपील की। 

    कार्यक्रम को जिला प्रभारी पवन सिंह, सुमित भदौरिया, बाबा प्रीतम सिंह, उदित प्रताप सिंह सिंह, करन सिंह आदि ने भी संबोधित किया। इस दौरान पुष्पेन्द्र सिंह, राहुल प्रताप सिंह, आशुतोष सिंह, कपिल सिंह, महिपाल सिंह, विश्वनाथ सिंह, धर्मेन्द्र सिंह, रतीपाल सिंह, देव कुमार, चन्द्रभान सिंह आदि मौजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.