Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई। सेवा संकल्प दिवस के रूप में मनाई गई स्वामी विवेकानंद की जयंती, स्थापना दिवस पर दिव्य प्रेम सेवा मिशन ने वितरित किये कंबल।

    हरदोई। स्वामी विवेकानंद की जयंती एवं सेवा मिशन के स्थापना दिवस पर दिव्य प्रेम सेवा मिशन द्वारा ग्राम बरखेरा में सेवा संकल्प कार्यक्रम आयोजित कर कंबल, ब्रेड, बिस्कुट तथा अन्य जरूरत की सामग्री वितरित की गई। स्वामी विवेकानंद के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। अवध अंचल के सह संयोजक अवध बिहारी मिश्र ने बताया कि मिशन द्वारा प्रतिवर्ष स्थापना दिवस को सेवा संकल्प दिवस के रूप में मनाया जाता है। उन्होंने सभी को मिशन द्वारा चलाये जा रहे सेवा कार्यो से भी अवगत कराया। उन्होंने स्वामी विवेकानन्द को युवाओं का प्रेरणास्रोत बताते हुए उनकी शिक्षाओं को आत्मसात करने का आह्वान किया।

    कार्यक्रम का संचालन श्यामजी गुप्ता ने किया। उन्होंने बताया कि जल्द ही सेवा मिशन द्वारा सदस्यता अभियान चलाकर लोगो को सेवा कार्यो से भी जोड़ा जाएगा। स्वामी विवेकानंद की जयंती पर पांच पौधे भी रोपित किये गए। कार्यक्रम में अविनाश चंद्र गुप्ता, गौरव सिंह भदौरिया ने भी अपने-अपने  विचार रखते हुए मानव सेवा की बात कही। कार्यक्रम में पुतान पाठक,अनिल सिंह, शिवेंद्र पांडेय, संजय सिंह, ओम प्रकाश तिवारी,सचिन सिंह,धर्मेंद्र गुप्ता, आलोक गुप्ता, राकेश सिंह, शैलेन्द्र भदौरिया, रोहित,आलोक दीक्षित,चंद्र किशोर के अलावा अन्य सदस्य मौजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.