Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। लवजिहाद के फर्जी मामले में मुस्लिम कारोबारी को फंसाने वाली महिला गिरफ्तार।

    रिपोर्टर : अतुल यादव (रवि)

    कासगंज। यूपी के कासगंज में एक मुस्लिम कारोबारी को फर्जी लव जिहाद मामले में फंसाने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है, आरोपित महिला ने एक मुस्लिम कारोबारी पर शादी का झांसा देकर एवं अपना असली नाम छुपा कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए जुलाई 2022 में मुकदमा दर्ज कराया था। फिलहाल गिरफ्तार आरोपित महिला को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है, बताते चलें इस मामले में पूर्व में पुलिस द्वारा दो भाजपा नेताओं को भी गिरफ्तार किया गया था।

    आपको बता दें कि बीती 22 जुलाई 2022 को दिल्ली की रहने वाली एक महिला राधा ठाकुर (काल्पनिक नाम) ने गंजडुंडवारा के मुस्लिम कारोबारी प्रिंस कुरैशी पर नाम बदलकर उससे दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।

    महिला का आरोप था कि उपरोक्त प्रिंस कुरेशी ने दोस्ती करते समय अपना नाम मोनू गुप्ता बताया था, महिला के मुताबिक वह आरोपित से मिलने कासगंज जिले के गंजडुंडवारा आई थी, जहां पर उसे उसकी सच्चाई पता चली उसका नाम मोनू गुप्ता नहीं बल्कि प्रिंस कुरेशी है।

    महिला के आरोपों के मुताबिक जब उसने इस बात को लेकर आपत्ति जताई तो उपरोक्त प्रिंस कुरैशी और उसके एक दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

    इस मामले को लेकर हिंदू संगठनों और भाजपाइयों ने कोतवाली में हंगामा काटा था तथा आरोपित को मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की थी।

    पुलिस जांच में जब महिला का मजिस्ट्रेट के सामने बयान कराया गया तो वह अपने आरोपों से पलट गई, जिसके बाद पुलिस ने गहनता से महिला से पूछताछ की तो मामला पैसों के लेनदेन का निकला जिसके कारण उपरोक्त मुस्लिम कारोबारी को दो भाजपा नेताओं ने फसाने की षड्यंत्रकारी योजना बनाई थी।

    इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस पूरे प्रकरण के मास्टरमाइंड भाजपा नेता अमन चौहान और आकाश सोलंकी को गिरफ्तार कर न्यायालय के सम्मुख प्रस्तुत किया था जहां दोनों भाजपा नेताओं को जमानत मिल गई थी जबकि महिला उसी दिन से लगातार फरार चल रही थी।

    पटियाली सीओ आरके तिवारी ने बताया कि फर्जी लव जिहाद में मुस्लिम कारोबारी को फसाने वाली आरोपी महिला राधा ठाकुर को पुलिस ने पटियाली तिराहे से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है, फिलहाल पुलिस ने महिला से पूछताछ कर उसे जेल भेज दिया है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.