Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई। साढ़े दस हजार छात्र-छात्राओं की आयोजित वृहद मानव श्रंखला को जिलाधिकारी ने सड़क सुरक्षा की दिलायी शपथ।

    • हवा के झोंके से बुझी मोमबत्ती दोबारा जल जायेगी, पर सड़क पर जरा सी लापरवाही में गयी जान वापस नहीं आयेगी:- मंगला प्रसाद सिंह
    • शराब पीकर तेज रफ्तार एवं गलत दिशा में वाहन नहीं चलायेगें:- जिलाधिकारी
    • स्वयं सुरक्षित चले और दूसरों को भी सुरक्षा प्रदान करें:- एम0पी0 सिंह

    हरदोई। राजकीय इण्टर कालेज, हरदोई प्रागंण में सड़क सुरक्षा माह के अन्तर्गत शहर के विभिन्न कालेजों के लगभग साढ़े दस हजार छात्र-छात्राओं की आयोजित वृहद मानव श्रंखला को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सड़क सुरक्षा की शपथ दिलायी। यातायात की शपथ दिलाने से पहले जिलाधिकारी ने नेता जी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती पर नेता जी को भावभीनी श्रद्वाजंलि अर्पित की।

    जिलाधिकारी ने सड़क सुरक्षा की शपथ दिलाते हुए कहा कि हम सभी सदैव यातायात नियमों का पालन करेगें और दो पहिया वाहन चलाते समय स्वयं के साथ पीछे व्यक्ति को मानक वाले हेलमेट लगवायेंगें और चार वाहन पहिया वाहन चलाते समय सीट बेल्ट लगाने के साथ शराब पीकर तेज रफ्तार एवं गलत दिशा में वाहन नहीं चलायेगें और सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति की तत्काल मदद करेगें। 

    उन्होने कहा कि घर पर बच्चे इंतजार कर रहे है, इसलिए मैं सदैव सुरक्षित एवं सावधानी से वाहन चलाने की शपथ दिलायी। कार्यक्रम में उपस्थित पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी, अपर जिलाधिकारी वन्दना त्रिवेदी, जिला विद्यालय निरीक्षक वीके दुबे, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डा0 विनीता, एआरटीओ दया शंकर सिंह, शिक्षक-शिक्षिकाओं सहित भारी संख्या छात्र-छात्राओं ने जिलाधिकारी के साथ यातायात की शपथ ली तथा भारत माॅं की जय के नारे लगायें और राष्टगान गाया। 

    जिलाधिकारी ने कहा कि हवा के झोंके से बुझी मोमबत्ती दोबारा जल जायेगी, पर सड़क पर जरा सी लापरवाही में गयी जान वापस नहीं आयेगी इसलिए स्वयं सुरक्षित चले और दूसरों को भी सुरक्षा प्रदान करें।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.