Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। विधायक पुत्र की गाड़ी से हूटर उतारने की पुलिस की वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल।

    ........ अवैध रूप से गाड़ियों पर लगे हूटर को लगातार पुलिस अभियान चलाकर उन्हें उतार रही है, भाजपा के मंडल अध्यक्ष के बाद अब सपा विधायक के पुत्र की गाड़ी पर लगे हूटर को उतारकर पुलिस द्वारा चालान किया गया है, विधायक पुत्र की गाड़ी से हूटर उतारने की पुलिस की वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है।

    उवैस दानिश\सम्भल। उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से जनवरी माह में सड़क सुरक्षा माह मनाया जा रहा है, संभल पुलिस अवैध रूप से वाहनों पर लगे हूटरों के विरुद्ध अभियान चला रही है, जनपद संभल में एक हफ्ते में पुलिस ने 10 गाड़ियों से हूटर उतारे हैं और 10-10 हजार रुपये के चालान भी किए हैं। 

    बीते दिनों संभल ट्रैफिक पुलिस ने भाजपा मंडल अध्यक्ष की गाड़ी से हूटर उतारा और 10 हजार रुपये का चालान किया, उसके बाद सदर कोतवाली संभल क्षेत्र के मुरादाबाद रोड स्थित बिजली घर के निकट खड़ी संभल से सपा विधायक इकबाल महमूद के पुत्र सुहैल इकबाल की गाड़ी पर लगे हूटर को पुलिस ने उतारा, यही नहीं बल्कि 10 हजार रुपये का चालान भी किया है। गाड़ियों पर अवैध रूप से हूटर लगाकर रोज झाड़ते हुए सैकड़ों गाड़ी सड़क पर दौड़ रही है लेकिन पुलिस अभियान चलाकर हूटर लगी गाड़ियों को रोक रही है और उनके ऊपर लगे हूटर उतारकर चालान की कार्रवाई भी कर रही है। सपा विधायक इकबाल महमूद के पुत्र की गाड़ी से पुलिस द्वारा हूटर उतारने की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है, संभल पुलिस की इस कार्रवाई से वीआईपी कल्चर में रहने वाले लोगों को एक बड़ा झटका लगा है, अब वह बिना हूटर वाली गाड़ी से चलेंगे और एक आम नागरिक की तरह जनता के बीच में पहुंचेगे।

    बिना परमिशन के बजा हूटर तो होगी कार्रवाई: एसपी 

    एसपी ने चक्रेश मिश्रा ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा सड़क सुरक्षा माह के रूप में जनवरी माह को मनाया जा रहा है, इसमें यातायात पुलिस के द्वारा विभिन्न अभियान चलाए जा रहे हैं, पिछले 1 सप्ताह में 10 गाड़ियों के हूटर उतारे गए हैं और 10-10 हजार के चालान किए गए हैं, उनको चेतावनी दी गई है कि अगर यदि उसको कोई रिपीट करता हुआ पाया गया तो गाड़ी को सीज किया जाएगा, इसमें विभिन्न प्रकार के पार्टी संगठन के लोग हैं, मैं सभी को हिदायत देना चाहता हूं कि अगर बिना परमिशन के कोई हूटर बजाकर चलता है तो उसके विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जाएगी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.