Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई। सरकार की योजनाओं को धरातल पर उतारना हम सभी का सामूहिक कर्तव्य हैः-प्रेमावती

    हरदोई। जिला पंचायत सभागार में जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती की अध्यक्षता में जिला पंचायत की बैठक हुई। मुख्य अतिथि के रूप में सदस्य विधान परिषद अशोक अग्रवाल उपस्थित रहे। अपर मुख्य अधिकारी ने सभी उपस्थित लोगों का स्वागत करते हुए अधिकारियों की ओर से पूर्व की बैठक से संबंधित अनुपालन आख्या सदन के समक्ष रखी। जिला पंचायत अध्यक्षा ने अधिकारियों को जिला पंचायत सदस्यों को पूर्ण सम्मान देने के लिये निर्देशित किया। सदस्यों की माँग पर बिजली विभाग को बिजली से संबंधित समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए। 

    डीपीआरओ को निर्देश दिए कि क्षेत्र पंचायत बैठकों में जिला पंचायत सदस्यों को आमंत्रित किया जाए। सदन ने जिला पंचायत अध्यक्षा प्रेमावती को एक तिहाई समितियों के पुनर्गठन के लिए अधिकृत किया। बैठक में सदस्यों ने आवास योजना, सड़क, स्ट्रीट लाइट आदि से संबंधित सवाल उठाए जिनका संबंधित विभागीय अधिकारियों द्वारा जवाब दिया गया। मुख्य अतिथि सदस्य विधान परिषद ने अपने संबोधन में उपस्थित सदस्यों एवं अधिकारियों को नव वर्ष की बधाई दी। जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी समन्वय बनाकर जनहित में कार्य करें। गाँव गरीब किसान का हित हम सबके लिए सर्वाेपरि होना चाहिये। 

    जिला पंचायत अध्यक्षा प्रेमावती ने समापन उदबोधन में कहा  सरकार की योजनाओं को धरातल पर उतारना हम सभी का सामूहिक कर्तव्य है। जनप्रतिनिधि जनता से लगातार संवाद रखें। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा राना, अपर जिलाधिकारी वंदना त्रिवेदी सहित समस्त विभागीय अधिकारी एवं जिला पंचायत सदस्य आदि उपस्थित रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.