Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। एक दिवसीय नि:शुल्क चिकित्सा कैम्प का आयोजन।

    उवैस दानिश\सम्भल। समाज सेवकों द्वारा मुरादाबाद से बुलाए गए डॉक्टरों द्वारा एक निशुल्क चिकित्सा कैंप का आयोजन किया गया। जिस चिकित्सा कैंप का लाभ सैकड़ों लोगों ने लिया।

    जनपद सम्भल की तहसील गुन्नौर के बबराला में समाज सेवकों ने संयुक्त रूप से एक दिवसीय नि:शुल्क चिकित्सा कैंप TMU हॉस्पिटल मुरादाबाद के सहयोग से लगवाया। जिसमें TMU मुरादाबाद के आशुतोष जी के नेतृत्व में वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम ने सभी रोगों के मरीजों की जांच कर उन्हें ऑपरेशन, इलाज के लिए टीएमयू अस्पताल मुरादाबाद में नि:शुल्क बस द्वारा रवाना किया। 

    नवनीत गाँधी समाज सेवक ने बताया नि:शुल्क चिकित्सा शिविर में 672 रोगियों का रजिस्ट्रेशन हुआ, जिसमें हड्डी रोग, नेत्र रोग, स्त्री एवं प्रसूति रोग, गुप्त रोग, चर्मरोग टीवी, दमा, पित्त, बवासीर रोग, विकलांगता- नाक, कान, गला आदि रोगियों की वरिष्ठ डॉक्टरों ने जांच की तथा मरीजों के लिए ऑपरेशन, इलाज के लिए चिन्हित कर बस द्वारा मुरादाबाद अस्पताल के लिए रेफर किया। अन्य रोगियों को दवाइयां बताई गईं । 

    चिकित्सा शिविर में भीड़ अधिक होने के कारण डाक्टरों की टीम को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस दौरान भूदेव वर्मा, नवनीत गाँधी, जगदीश वार्ष्णेय, ओमपाल गुप्ता, अवधेश वर्मा, रोहित गुप्ता, केशव गुप्ता, वीरपाल, मुनीम, अनीता आदि ने सहयोग किया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.