Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। चैरिटी ब्लड बैंक की स्थापना हुई जिसका उद्घाटन बिठूर के विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने फीता काटकर किया।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। कल्याणपुर पनकी रोड स्थित प्रसिद्ध संस्था डी--स्टेयर्स के अध्यक्ष डॉ आदेश यादव के दिशा निर्देशन में चैरिटी ब्लड बैंक की स्थापना हुई। जिसका उद्घाटन बिठूर के विधायक अभिजीत सिंह सांगा फीता काटकर किया संस्था की निर्देशक आरती यादव की अगुवाई में ब्लड बैंक की टीम ने कार्यक्रम को आयोजित किया कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बिठूर के विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने अपने संबोधन में कहा कि रक्तदान करना दुनिया का सबसे बड़ा दान होता है इस समय पूरा विश्व कोरोनावायरस यानी कोविड-19 की महामारी से अभी भी जूझ रहा है ब्लड की किल्लत हमेशा बनी रहती है कानपुर में आबादी का घनत्व ज्यादा है फिर भी सरकारी संस्थाएं मेडिकल कॉलेज आदि बराबर मरीजों को ब्लड उपलब्ध कराने में प्रयत्न रत्न रहते हैं। 

    आज संस्था डी स्टेशने यह कानपुर के लिए और खासकर कल्याणपुर के लिए बहुमूल्य काम किया है विशिष्ट अतिथि के रूप में आए हरमिंदर सिंह लाल उर्फ लाडी एवं धनीराम बौद्ध पादरी जीतेंद्र कानपुर के पूर्व सीएमओ रामायण यादव सरदार कुलदीप सिंह डॉक्टर सुरजीत सिंह अहूजा एमडी पैथोलॉजिस्ट संजय त्रिपाठी फाउंडर प्रेसिडेंट आर सी एस एन ने भी अपने विचार व्यक्त किए हरमिंदर सिंह लार्ड ने कहा कि संस्था ने ऐतिहासिक काम किया है आज इस ब्लड बैंक की स्थापना चिकित्सा जगत में भविष्य में मील का पत्थर साबित होगी। 

    इसमें प्रमुख रूप से डॉ सुजीत सिंह अहूजा सरदार कुलदीप सिंह धोनी राव बौद्ध पैंथर एवं कानपुर नगर के एसीएमओ सुबोध प्रकाश यादव डॉक्टर ए पी मिश्रा संस्था की डायरेक्टर एवं चेयरमैन आरती यादव संस्था सचिव एवं मीडिया प्रभारी सबीना सिद्दीकी संरक्षक ए सिद्दीकी मौजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.