Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। भेड़ को बचाने में दो सगे भाइयों की ट्रेन से कट कर मौत।

    देव बक्स वर्मा

    ........ बिल्हरघाट रेलवे स्टेशन के पास धनबाद से फिरोजपुर जा रही थी किसान एक्सप्रेस से हुई घटना 

    अयोध्या। कहा गया है कि मारने वाला है भगवान बचाने वाला है भगवान! समय बड़ा बलवान होता है!  जब मौत आती है तो अपना समय तलाश लेती है और  व्यक्ति को मौत के गाल में  खींच लेती है! जनपद अयोध्या के थाना महाराजगंज क्षेत्र अंतर्गत बिल्हार घाट रेलवे स्टेशन के पास धनबाद से फिरोजपुर जा रही किसान एक्सप्रेस से भेड़ को बचाने में दो सगे भाइयों की ट्रेन से कट कर मौत। एक दर्जन भेड़ की भी ट्रेन की चपेट में आकर मौत। थाना महाराजगंज के विल्वहरि घाट रेलवे स्टेशन के पास अयोध्या वाराणसी रूट पर हुआ हादसा। स्थानीय पुलिस मौके पर।थाना क्षेत्र के रसड़ा के  रहने वाले थे दोनो भाई।

    प्रतीकात्मक:फोटो

    थाना महराजगंज क्षेत्र के बिल्हरघाट रेलवे स्टेशन के पास देर शाम धनबाद से फिरोजपुर जा रही किसान एक्सप्रेस की चपेट में आकर दो सगे भाइयों की मौत हो गई। वहीं करीब 35 भेड़ भी ट्रेन की चपेट में आ गईं। हादसा तब हुआ जब ट्रेन को आता देख ट्रैक पर मौजूद भेड़ों को बचाने दोनों सगे भाई दौड़े। इस हादसे की वजह से करीब आधे घंटे तक ट्रेन रुकी रही। दो सगे भाईयों की ट्रेन से कटने की सूचना पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। महराजगंज एसएचओ के मुताबिक  धनबाद से फिरोजपुर जाने वाली किसान एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 13308 फिरोजपुर जा रही थी।अयोध्या से निकलने के बाद वह जैसे बिल्हरघाट के पास पहुंची कि तभी भेड़ों को बचाने के चक्कर मे दो सगे भाई ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

    मृत सगे भाईयों की पहचान तुलसीराम और लल्लन निवासी रसड़ा थाना महराजगंज जनपद अयोध्या के रूप में हुई।  जब मौत  आ जाती है तो इस तरह की घटनाएं हो जाती है कौन जानता था कि भेड़ों के बचाने के चक्कर में दो सगे भाइयों को जान करवाना पड़ेगा। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.