Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। कलयुगी माँ का डरावना चेहरा आया सामने।

    उवैस दानिश\सम्भल। कलयुगी माँ का डरावना चेहरा सामने आया है, निर्दयी माँ ने पाँच माह के दुधमुंहे मासूम को पटक-पटक कर मार डाला है, पुलिस द्वारा पति की तहरीर पर आरोपी माँ को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं कलयुगी माँ ने बैड से बच्चे के गिरने का बहाना बनाकर गुमराह करने का प्रयास भी किया।

    दुधमुहें बच्चे को पटक-पटक कर मार डालने का का पूरा मामला जनपद संभल की कोतवाली बहजोई क्षेत्र के बर्तन बाजार का है। बताते हैं कि मायके में रहने वाली रिचा यादव ने परिजनों को जानकारी दी कि उसके 5 माह के बच्चे की बेड से गिरकर मृत्यु हो गई है, हालांकि परिजनों ने महिला की बात पर विश्वास कर लिया, लेकिन हरियाणा के जिला मेवात निवासी पति कुलदीप को अपनी पत्नी की बातों पर विश्वास नहीं हुआ और वह सीधे ससुराल आ पहुंचा, जहाँ जानकारी करने के बाद पत्नी के खिलाफ थाने में तहरीर देने के लिए पहुंचा, पीड़ित पति का दावा है कि उसकी सांस मंजू ने फोन कर बताया कि उसके मासूम बेटे को उसकी ही पत्नी ने बेड पर पटक-पटक कर मौत के घाट उतारा है पत्नी के खिलाफ मासूम बच्चे की हत्या के आरोप में कुलदीप ने मुकदमा दर्ज कराया, वहीं पुलिस ने मुकदमे के आधार पर महिला को हिरासत में लेकर नवजात बच्चे के शव को पीएम के लिए भेजा है और कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

    आरोपी माँ रिचा यादव ने बताया कि वह अपने मासूम बच्चे को भला क्यों मारेगी उसका बच्चा सोते समय बैड से गिर गया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

    अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश्चंद्र ने बताया कि कुलदीप की तहरीर के आधार पर उसकी पत्नी रिचा यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसमें बताया गया कि नवजात बच्चे की पटक-पटक कर हत्या की गई है, पुलिस ने आरोपी माँ को गिरफ्तार कर लिया है, कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.