Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। नेता जी की जयंती की पूर्व संध्या पर रक्तदान शिविर का आयोजन।

    अयोध्या। रिकाबगंज क्षेत्र के ग्रामीण बैंक के सामने झारखंडी वार्ड में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती की पूर्व संध्या पर एक रक्तदान शिविर का आयोजन समाजसेवी भाजपा नेता सुप्रीत कपूर व निवर्तमान जिला मंत्री देवेंद्र मिश्रा "दीपू"  के संयोजन में आयोजित किया गया। शिविर का शुभारंभ अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस के चित्र पर माल्यार्पण करते हुए  कहा कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस का देश की आजादी में दिया गया योगदान अमूल्य है।

    उन्होंने कहा कि देश का हर व्यक्ति नेताजी का दिल से सम्मान करता है। नेता जी ने भारतवर्ष में रहकर वह भारत के बाहर विदेशों में रहकर भी भारत की आजादी के लिए अभूतपूर्व साहस का कार्य किया है। राज्य सूचना आयुक्त  नरेंद्र श्रीवास्तव जी ने रक्तदान करने वालों युवाओं का उत्साह वर्धन किया। देवेंद्र मिश्रा "दीपू "व भाजपा नेता उमाशंकर जायसवाल ने बताया कि इस रक्तदान शिविर का आयोजन इसलिए किया गया है कि नेताजी का सबसे मशहूर वाक्य था की "तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा "इसी ब्रह्म वाक्य को ध्यान में रखते हुए वार्ड के युवाओं को रक्तदान के लिए प्रेरित किया गया।

    इस शिविर में लगभग 75 लोगों ने स्वेच्छा से अपना पंजीकरण करवाया तथा 13 लोगों ने रक्तदान किया रक्तदान शिविर में अयोध्या पैथ व  अंबे पैथोलॉजी ने भी अपना सहयोग दिया। मरक्तदान करने वाले प्रमुख लोगों में उमा शंकर जयसवाल, पंकज तिवारी पूर्व सभासद, सुप्रीत कपूर, रितेश श्रीवास्तव, पृथ्वी यादव, विवेक गुप्ता, डब्बू कनक, शुभम केसरवानी, शोभित श्रीवास्तव, एड. शशांक पांडेय, शाहरुख खान, मिहिर नारंग, सौरभ श्रीवास्तव, रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.