Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। इंदौर से एक हजार श्रद्धालुओं का जत्था पहुंचा श्री राम लला के दर्शन के लिए।

    अयोध्या। सोमवार को इंदौर से एक हजार श्रद्धालुओं का जत्था पहुंचा राम नगरी। श्री राम लला के दर्शन पूजन के लिए। ये सभी इंदौर की एक संस्था पुरुषार्थ के सदस्य हैं। जिन्होंने बीते नव वर्ष के मौके पर 1,13,500 परिवारों के माध्यम से भगवा ध्वज फहराया था। जिसनें वैश्विक कीर्तिमान स्थापित किया था। यह सभी सदस्य रामलला का दर्शन करेंगे।

    अयोध्या में श्री रामलला का भव्य मंदिर निर्माण का कार्य तेजी से चल रहा है।देश दुनिया के श्रद्धालु अपने आराध्य के दर्शन पूजन करने के लिए अयोध्या पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में इंदौर से करीब 650 श्रद्धालुओं का जत्था ट्रेन से अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन पहुंचा। रेलवे स्टेशन पर सभी का फूलों मालाओं और ढोल नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान सभी में काफी उत्साह देखने को मिला और जय श्रीराम के नारे लगाए। यह सभी इंदौर की एक संस्था पुरुषार्थ के सदस्य हैं. जिन्होंने बीते नव वर्ष के मौके पर 1,13,500 परिवारों के माध्यम से भगवा ध्वज लहराया था। जिसनें वैश्विक कीर्तिमान स्थापित किया था। यह सभी सदस्य आज रामलला का दर्शन करेंगे। तो वहीं करीब इंदौर से एक हजार श्रद्धालुओं का जत्था अयोध्या पहुंचा है।

    वही इंदौर से राम नगरी पहुंचे पुरुषार्थ संस्था के अध्यक्ष नानूराम बताया कि हम रामलला के दरबार में भगवा ध्वज लहराने वाले हैं. पिछले नव वर्ष के मौके पर 1,13,500 घरों पर इंदौर की संस्था पुरुषार्थ ने भगवा ध्वज लहराया था. वह वर्ल्ड रिकॉर्ड बना था. वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड के द्वारा दिए गए सर्टिफिकेट को हम रामलला को समर्पित करेंगे। उन्होंने बताया कि हम इंदौर से रामलला के लिए भगवा ध्वज लेकर आए हैं, जो उन्हें समर्पित करेंगे।और सभी सदस्य रामलला का करेंगे दर्शन पूजन। बता दे कि 650 लोग इंदौर से ट्रेन के माध्यम से अयोध्या पहुंचे है। इसके अलावा निजी साधन और हवाई मार्ग से भी कुछ लोग पहुंचे है. इंदौर से अयोध्या कुल 1 हजार व्यक्ति आए हुए है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.