Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई। जिला अधिकारी के आदेशों की बार बार की जा रही अवेहलना।

    ......... उत्तर प्रदेश शासन के आदेशों को भी नहीं मानता तहसील प्रशासन शाहाबाद।  

    हरदोई। विकासखंड टोडरपुर क्षेत्र के टोडरपुर ग्राम सभा में 58 वर्ष से सरकारी भूमि व चकरोड मरघट खेल मैदान युवक मंगल दल  जानवरों  के मरघट पर  भू माफियाओं का अवैध जबरन कब्जा कर रखा है।

    तहसील प्रशासन मौन शाहाबाद तहसील  की ग्राम पंचायत टोडरपुर में 58 वर्षों से मरघट खेल मैदान युवक मंगल दल जानवरों का मरघट कब्रिस्तान  राम लीला सहित एक चकरोड सलेमपुर टोडरपुर संपर्क मार्ग पर गल्ला गोदाम के सामने से सीधे उत्तर दिशा तरफ रेलवे फाटक तक भू माफिया द्वारा  58 साल से जबरन कब्जा बरकरार है। साथ ही  चकरोड की भूमि पर व्रक्ष भी लगा कर आवागमन को बाधित कर दिया है । जिसकी वजह से गांव के किसानों को अपने खेत पर जाने के लिये लगभग तीन कि मी का चक्कर खाकर जाना पड़ता  है। जो किसान नजदीक होते हुये भी बैल भैंसों व टैक्टर आदि नहीं पहुंच पा रहे हैं। 

    भू माफिया के भय से ग्रामीण शिकायत भी नहीं कर पा रहे हैं । वैसे कुछ लोगों द्वारा शिकायत भी लिखित रूप से की गयी है  क ई बार समाचार पत्रों में भी प्रकाशन किया गया  परंतु  तहसील के  उच्चाधिकारियों द्वारा जांच कार्य वाही तो दूर कोई कर्मचारी अब तक  देखने तक नहीं आया । यह भी एक जांच का विषय है आखिर ऐसा क्यों है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.