Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पिहानी\हरदोई। सुनसान मार्गों पर बढ़ेगी पुलिस की गश्त- सीओ शिल्पा कुमारी

    नवनीत कुमार राम जी

    सीओ शिल्पा कुमारी के नेतृत्व में अतिरिक्त कोतवाल पी पी सिंह, हेड कांस्टेबल विनोद त्रिपाठी , ओमवीर, राजेश कुमार, दिलीप कुमार, हो राम सोनू समेत कई पुलिसकर्मियों ने कस्बे में किया पैदल


    पिहानी\हरदोई। पैदल गस्त के दौरान सीओ शिल्पा कुमारी ने थाना क्षेत्र के सुनसान मार्गों पर अब पुलिस की मुस्तैदी बढ़ा दी है। करावा, जंग बहादुर गंज, शाहाबाद कुल्लहा घाट समेत कई  मार्गों पर शाम से रात तक यूपी 112 की पीआरवी के अलावा थाने की पिकेट मुस्तैद रहकर चिह्नित क्षेत्र में भ्रमणशील रहने के निर्देश दिए हैं। थाना क्षेत्रों के ऐसे मार्गों को चिह्नित किया गया जो दूसरे थाना  की सीमा से सटे हैं और सुनसान में पड़ते हैं।  सीओ ने थाना प्रभारी को भी ऐसे इलाकों में गश्त करने का निर्देश दिया है।

    कस्बा, ग्रामीण इलाकों में रात्रि गश्त बढ़ाने, बैंक और लेनदेन वाले स्थानों पर विशेष सतर्कता बरतने, संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ करने और प्रतिदिन बैंक ड्यूटी में जाने वाले कर्मचारियों को ड्यूटी के सम्बन्ध में ब्रीफ करने और सभी पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के दौरान दृश्यता, गतिशीलता, सजगता एवं सतर्कता बनाये रखने हेतु निर्देशित किया।

    महिला अपराध पर करें नियंत्रण

    सीओ शिल्पा कुमारी ने महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों पर प्रभावी कार्रवाई करने, मिशन शक्ति अभियान को और अधिक प्रभावी बनाने के लिये जनपद स्तर पर गठित और थानों पर गठित एंटी रोमियों टीमों को क्रियाशील करने का निर्देश दिया। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.