Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। युवा दिवस पर स्वामी विवेकानंद पर हुयी निबंध प्रतियोगिता।

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहांपुर। महाविद्यालय के राजनीतिशास्त्र विभाग के शिक्षको एवं छात्र छात्राओं ने स्वामी विवेकानंद के विचारो की वर्तमान में प्रासंगिकता विषय पर निबंध प्रतियोगिता का आयोजन कराया ,प्रतियोगिता में राजनीतिशास्त्र विभाग के लगभग साठ विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया। कार्यक्रम के अंत में महाविद्यालय के प्राचार्य डा० राकेश कुमार आजाद ने युवाओं को विवेकानंद के जीवन से प्रेरणा लेने के लिए प्रेरित करते हुए कहा जैसा तुम सोचोगे वैसे ही बनोगेl खुद को निर्बल मानोगे तो निर्बल, सबल मानोगे तो सबल बन जाओगे। 

    राजनीतिशास्त्र विभागाध्यक्ष डा० आदित्य कुमार सिंह ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा हम सभी विवेकानंद के  बताएं हुए मार्ग पर चलकर आगे बढ़ने का संकल्प लें। कार्यक्रम में गोपाल ,रानी ,रोहन ,शिवानी आशीष ,स्मिता,साक्षी,मोहित,अभिषेक ,सचिन ,सबा ,शिवम ,नितिन आदि छात्र छात्राएं उपस्थित रहे .

    निबंध प्रतियोगिता में प्रथम स्थान एम ए प्रथम वर्ष के छात्र शिवम ने ,द्वितीय स्थान बी ए प्रथम सेमेस्टर के सचिन ने ,तृतीय स्थान बी ए प्रथम सेमेस्टर के नितिन सिंह  ने सांत्वना पुरस्कार सबा अंसारी ने प्राप्त किया.पुरस्कार प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को प्राचार्य द्वारा पुरस्कार देकर उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में डा० बरखा सक्सेना ,डा० पूजा वाजपेयी ,डा० प्रीती ,मृदुल पटेल ,दीपक दीक्षित आदि का योगदान रहा। कार्यक्रम के अंत में राजनीतिशास्त्र की प्रवक्ता सीतू शुक्ला ने सभी का आभार व्यक्त किया। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.