Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    खीरी टाउन। पम्मी कैरम प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ, खीरी के वरिष्ठ कैरम खिलाड़ियों ने किया उद्घाटन।

    ........ उद्घाटन में खेले गए दो मैचो में बबलू और जावेद की टीमो ने हासिल की जीत

    शाहनवाज गौरी\खीरी टाउन। कस्बा खीरी में विशाल कैरम प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसका उद्घाटन कैरम के वरिष्ठ खिलाड़ी मोहम्मद साजिद, मो यूनुस उर्फ फुल्लन व आसिफ हुसैन उर्फ सम्मू ने फ़ीता काट कर किया। उद्घाटन के मौके पर हुए दो मैचों के मुकाबले मे पहला मैचो बबलू व दूसरा मैच जावेद की टीम ने जीते।

    टूर्नामेंट के आयोजक आमिर रज़ा 'पम्मी' और उनकी टीम ने कहा कि टूर्नामेंट के आयोजन का मकसद लोगों में छिपी प्रतिभाओं को बाहर निकालना है। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन से न सिर्फ खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ता है बल्कि उनकी प्रतिभा में निखार आता है।

    मुख्य अतिथियों ने भी संबोधन में खिलाड़ियों और आयोजन समिति की हौसला अफजाई की। पहला मुकाबला मुन्ना, बबलू और हसीब, गुलरेज की टीम के बीच हुआ। इस मुकाबले में बबलू की टीम ने 32 पॉइंट बनाकर जीत हासिल की वही गुलरेजऔर हसीब की टीम 13 पॉइंट ही बना सकी। दूसरा मुकाबला मीनू, जावेद और नूरी, नसीम के बीच हुआ। इस मुकाबले में मीनू और जावेद ने 29 पॉइंट बनाए और नूरी,नसीम जोड़ी सिर्फ 14 पॉइंट ही बना सकी।

    टूर्नामेंट में रेफरी की भूमिका फराहीम अंसारी और ज़ेबी ने निभाई और कमेंट्री की जिम्मेदारी अयूब अंसारी ने निभाई। कैरम का आयोजन वरिष्ठ खिलाड़ी नसीर अंसारी, मुस्ताक अंसारी की देखरेख में कराया जा रहा है। इस मौके पर आरिफ खान, शोएब सर्राफा, डॉक्टर एहराज अरमान, संजय खान, सफ़ीउद्दीन अंसारी, जहरूल अंसारी, फैयाज मिस्त्री, बासित खान, सईद टैनी, राहत मंसूरी, अशरफ अंसारी, महफूज अली, जियाउल खान, आसिफ अंसारी, अनस, पप्पू सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.