Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    संडीला\हरदोई। सण्डीला प्रेस क्लब के अध्यक्ष बने अमित कुमार मौर्य।

    संडीला\हरदोई। स्थानीय पत्रकारों की संस्था सण्डीला प्रेस क्लब की एक बैठक में वरिष्ठ पत्रकार वी0पी0 सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में   प्रेस क्लब के संयोजक मुईज़ साग़री ने नया अध्यक्ष मनोनीत किये जाने प्रस्ताव रखा जिस पर सर्व सम्मति से अमित कुमार मौर्य को अध्यक्ष चुना गया व निवर्तमान अध्यक्ष प्रभात अस्थाना को कार्यकारणी का मुख्य प्रभारी व निवर्तमान प्रभारी हरिअमोल सिंह को संरक्षक मण्डल में शामिल किया गया है।सभी पदाधिकारियाे का फूल मालाओं से अध्यक्ष का स्वागत किया गया। बैठक में मुख्य रूप से आये वरिष्ठ पत्रकार अनुराग अस्थाना ने निवर्तमान अध्यक्ष के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने पूरी जिम्मेदारी से काम किया अब नवमनोनित अध्यक्ष भी पूरी जिम्मेदारी संगठन के हित में कार्य करें।

    इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष अमित कुमार मौर्य ने कहा की जो ज़िम्मेदारी दी गयी है।उसपर पूरी निष्ठा से कार्य करूँगा। उन्होंने यह भी बताया कि अतिशीध्र क्लब की कमेटी का विस्तार कर लिया जायेगा जिसमें सभी पत्रकारों को उचित सम्मानित पद पर मनोनीत किया जायेगा।हरिअमोल सिंह ने कहा ये संगठन एक परिवार है हम सब एक परिवार के सदस्य की तरह साथ काम करेंगे। प्रभात अस्थाना ने कहा की हमारा उददेश्य सभी को साथ लेकर चलना होगा।

    अंत में वरिष्ठ पत्रकार एवं प्रेस क्लब के संरक्षक वीपी सिंह ने कहा कि संडीला प्रेस क्लब का  सभी साथियों ने सहयोग किया है एवं इसी तरह से सभी साथी सहयोग करते रहेंगे। पूर्व अध्यक्ष प्रभात अस्थाना ने प्रेस क्लब में महत्वपूर्ण सहयोग किया है और आगे भी करते रहेंगे। इस अवसर पर लाल चन्द्र चौरसिया,हिमांशू गुप्ता, उदय प्रताप चौरसिया,अनिल राठौर,मुकेश सिंह तौहीद अहमद,मो0 आरिफ ग़ाज़ी ,रितेश सिंह लकी,रामानुज यादव, मो0हस्सान आदि उपस्थित रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.