Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई। शहर में छात्र को दूर तक घसीटते हुए दौड़ी कार, गुस्साई भीड़ ने कार में की तोड़फोड़,फूंक देने की हुई कोशिश।

    ........ ट्यूशन पढ़ कर लौट रहे छात्र का कार में फंस गया था पैर 

    हरदोई। शहर में एक चौंकाने वाला हादसा हुआ। ट्यूशन पढ़ कर साइकिल से लौट रहे छात्र का पैर कार में फंस गया। इससे घबराए ड्राइवर ने कार नहीं रोकी, बल्कि उसमें फंसे हुए छात्र काफी दूर तक घसीटता हुआ दौड़ा ले गया। आगे-आगे कार और उसके पीछे-पीछे सैकड़ों लोगों की भीड़। आखिरकार भीड़ ने कार को रोक लिया और उसके ड्राइवर को खूब पीटा। फिर भी भीड़ का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ,उसने कार में तोड़फोड़ करते हुए उसे पलट दिया।उसे फूंकने की कोशिश हो रही थी। इसी बीच वहां पहुंची पुलिस ने किसी तरह हालात काबू किए।

    बताया गया है कि शुक्रवार को शहर आशा नगर का रहने वाला 16 वर्षीय छात्र केतन ट्यूशन पढ़ने के बाद साइकिल से घर लौट रहा था।इसी बीच सोल्ज़र बोर्ड चौराहे पर तेज़ रफ्तार वैगन-आर कार नंबर यूपी 30/बीजे/0771 उसके बगल से निकली, जिसमें छात्र का पैर फंस गया। वहां आस-पड़ोस लोगों के शोर मचाने पर ड्राइवर ने कार की रफ्तार और तेज़ कर दी और उसमें फंसे हुए छात्र को घसीटता हुआ सोल्ज़र बोर्ड चौराहे से घंटाघर रोड से पूजा होटल वाली गली से सिनेमा रोड पर कटरा काशीनाथ तक पहुंच गया। उसके पीछे-पीछे दौड़ रही सैकड़ों की भीड़ कार को वहीं पर पकड़ कर पहले तो उसमें फंसे हुए छात्र को बाहर निकाल कर उसे मेडिकल कालेज भिजवाया। उसके बाद ड्राइवर को बाहर खींच कर उसे पीटने लगी। भीड़ का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ, कार में तोड़फोड़ करते हुए उसे फूंकने तक की कोशिश की जाने लगी।इसी बीच वहां पहुंची पुलिस ने किसी तरह गुस्साई भीड़ को काबू किया और कार को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसके ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। इस बारे में सीओ बघौली विकास जायसवाल का कहना है कि सारे मामले की जांच की जा रही है।

    चपेट में आया बाइक सवार हुआ ज़ख्मी

    हरदोई। भीड़ ने छात्र को घसीटते हुए दौड़ रही कार को पकड़ कर उसमें तोड़फोड़ करते हुए उसे पलट दिया। उसी बीच उधर से निकल रहा बाइक सवार भी उसकी चपेट में आ गया।उसकी बाइक क्षतिग्रस्त हुई साथ ही उस पर सवार युवक भी ज़ख्मी हो गया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.