Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सीतापुर। दीन- दुखियों की सेवा ही सच्ची नमाज और ईश्वर पूजा है --- डा. मुस्तफा अली

    शरद कपूर\सीतापुर। विकासखंड खैराबाद की ग्राम सभा मिश्रापुर में मंगलवार की दोपहर में लायक अली फाउंडेशन के तत्वाधान में गरीबों को कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर 155 गरीब दीन दुखियों और विधवाओं को कंबल वितरित किए गए।

    संस्था अध्यक्ष महमूद अली ने इस अवसर पर कहा कि पूर्व प्रधान लायक अली के नाम से इस संस्था का गठन इस उद्देश्य से किया गया है कि इस क्षेत्र के गरीबों और विधवाओं की किसी न किसी तरह से प्रत्येक वर्ष मदद की जाती रहे। लोगों को कंबल वितरित करते हुए संस्था के सचिव पूर्व प्रधान मोहम्मद रफी ने कहा कि गरीबों की सेवा करने में जो आनंद की अनुभूति होती है वह कहीं और नहीं हो सकती है। 

    संस्था के संरक्षक डॉ मुस्तफा अली ने कहा कि यदि आप सच्चे मन से गरीबों और दीन दुखियों की सेवा करते हैं तो आपको हर प्रकार का पुण्य लाभ स्वतः ही प्राप्त हो जाता है, सही अर्थों में तो दीन दुखियों की सेवा ही सच्ची नमाज और ईश्वर पूजा है। संरक्षक डॉ मुस्तफा अली ने कहा कि इस फाउंडेशन का यह प्रथम कार्यक्रम है लेकिन यह अब प्रथम ही नहीं रहेगा प्रत्येक वर्ष इस ग्रामसभा के प्रत्येक गरीब को हर तरह से लाभान्वित कराने हमारा कर्तव्य बनता है।

    इस कंबल वितरण समारोह के दौरान संस्था की कोषाध्यक्ष शाहीन सुल्ताना, संयुक्त सचिव संदीप सक्सेना एडवोकेट, वरिष्ठ पत्रकार आशीष बाजपेई आशु, वरिष्ठ पत्रकार नीरज श्रीवास्तव, वरिष्ठ पत्रकार अरविंद मिश्रा एडवोकेट, मोहम्मद खालिद, बबलू, राजकुमार, मोहम्मद अयूब एवं मकसूद अली सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी भी उपस्थित रहे कार्यक्रम की सभी ने भूरि भूरि प्रशंसा करी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.