Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क का भड़काऊ बयान।

     उवैस दानिश, 

    • मुसलमानों में उकसाने का मुसलमानों में बदला लेने की ताकत नहीं, देश में माहौल खराब करने का बयान
    • मुस्लिम व्यक्ति की दाढ़ी पकड़ कर पिटाई की गई है, जिसकी वीडियो भी है, ये सारी मुस्लिम कॉम को चैलेंज है अब क्या मुसलमान कॉम के अंदर अब इतनी भी वो नही रही है,

    सम्भल। सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क का एक बेहद भड़काऊ बयान सामने आया है, सपा सांसद  मुरादाबाद के मुस्लिम व्यक्ति के साथ ट्रेन में हुई मारपीट प्रकरण पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। उन्होंने कहना शुरू किया कि ये देश सभी धर्म के मानने वाले लोगो का है, हाल ही में सामने आया है कि ट्रेन में एक मुस्लिम व्यक्ति की दाढ़ी पकड़ कर पिटाई की गई है, जिसकी वीडियो भी है, ये सारी मुस्लिम कॉम को चैलेंज है अब क्या मुसलमान कॉम के अंदर अब इतनी भी वो नही रही है, वो अपनी उसका बदला ले सके हम मोदी जी से पूछना चाहते है की इस तरीके से जो लोग गैर इंसानी सुलूक कर रहे है और मुसलमानो के साथ ये जुल्म और ज्यादती हो रही है। 

    अभी ह्यूमन राइट में की रिपोर्ट में भी आया है कि मुसलमानों के साथ इस तरह का सुलूक किया जा रहा है, में मोदी जी से पूछना चाहता हूं कि आखिर हम यहाँ जिंदगी ऐसे किस तरह से गुजारे, हमे कोई तरीका बताइए जो हमारे साथ ऐसा सुलूक हो रहा है न हो,बीजेपी और आरएसएस की जिम्मेदारी है, यहाँ पर सबको इज्जत से जीने का हक हासिल है और अगर उसके साथ इस तरह का सुलूक किया जाएगा, जबर्दस्ती जय सिया राम के नारे लगवाए जाएंगे, देश किस तरह से चलेगा, देश के टुकड़े तो आप खुद कर रहे है आप देश को बांटने की कोशिश कर रहे है। जब एक मुसलमान शख्स के साथ ये हो रहा है तो समझो सारी मुसलमान कॉम के साथ ही ऐसा हो रहा है, ये एक चैलेंज ही तो है। 

    दरअसल पिछले 3-4 दिनों से इस मुड्डे को लेकर राजनीतिक दलों के लोग इस पर अपना-अपना पक्ष रखते हुए बयानबाजी करने में लगे हुए है, जबकि जीआरपी मुरादाबाद ने अपनी जांच के बाद कहा है कि मुस्लिम व्यक्ति ने ट्रेन में सवार किसी महिला के साथ छेडख़ानी की थी , जिसके बाद अन्य यात्रियों ने उसके साथ मारपीट की घटना की अंजाम दिया था। 

    डॉ शफीकुर्रहमान बर्क (सपा सांसद संभल)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.