Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। कुत्ते की मौत से सरकारी सिस्टम में खलबली।

    रिपोर्ट-सै० आसिफ हुसैन ज़ैदी        

    खा़स ख़बर उत्तर प्रदेश के बलिया से है जहां भाजपा विधायक के रिश्तेदार के कुत्ते की सड़क हादसे हुई मौत पर सारी रात सड़क पर मचा कोहराम , सरकारी सिस्टम में मची खलबली लाइव तस्वीरे कैमरे में कैद। 

    परिवहन मंत्री सहित विधायक के फोन कॉल के बाद प्रशासन के छुटे पसीने आरोपी ट्रैक्टर मालिक के खिलाफ ताबड़तोड़ कारवाई कोतवाली , R.T.O   विभाग ने  FIR दर्ज । कुत्ते के मालिक ने कहा यह कोई साधारण कुत्ता नही गोरखपुर महोत्सव के डॉग शो में चैंपियन का जीता था ख़िलाब देर शाम को टहलते समय  खनन वाली ट्रैक्टर ने रौंदा था कुत्ते  आयरन को।

    मंत्री और बहन विधायक के फोन के बाद पुलिस ने की कार्ययवाई। FIR की कॉपी मौजूद पुलिस ने इस पर कुछ भी कहने से किया इनकार)

    देर रात के समय सड़क पर कोहराम मचाते ये सैकड़ो लोग किसी इंसान की मौत पर नही बल्की सड़क हादसे में हमेशा के लिए मौत की नींद में सुला दिया  ये कुत्ते आयरन के लिए कोहराम मचा रहे है । यह कोई मामूली कुत्ता नही एक तो यह भाजपा विधायक केतकी सिंह के रिश्तेदार की वजह से खा़स है, तो दूसरी खा़स वजह यह  देश मे यह प्रजाति बहुत कम पाई जाने वाली प्रजाति इटालियन ब्रीड का है । जिसे कुछ दिन पहले ही गोरखपुर मोहत्सव डॉग शो में बेस्ट चैंपियन का खिताब जीता था ।

    कुत्ते के मालिक ने कहा उनकी बहन विधायक केतकी सिंह और परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का प्रशासन को फोन कॉल के बाद प्रशासन ने ट्रैक्टर के खिलाफ शहर कोतवाली में धारा 429 के तहत मुकदमा दर्ज किया परिवहन विभाग ने ताबड़तोड़ FIR दर्ज कर  कार्यवाई की ।



    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.