Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। भाजपा सरकार ने छात्रों, नौजवानों के भविष्य को बर्बाद करने का काम किया है: पटेल

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहांपुर। जनपद के ईदगाह रोड एक मैरिज लांन में बरेली मुरादाबाद खंड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र चुनाव में सपा प्रत्याशी शिव प्रताप सिंह यादव की जीत के लिए समीक्षा बैठक समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल द्वारा की गई। जिसकी अध्यक्षता सपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष एवं पूर्व चेयरमैन तनवीर खान ने की।जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल शामिल हुए। मैरिज लॉन पहुंचने पर निवर्तमान सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान के नेतृत्व में पार्टी के सभी नेताओं व पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने 25 25 किलो की माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया।

    कार्यक्रम शुरू होने से पूर्व महान समाजवादी नेता कर्पूरी ठाकुर का 99 वां जन्मदिवस पर सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर व माल्यार्पण कर उनको श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि जनपद शाहजहांपुर में जो स्नातक एमएलसी का चुनाव हो रहा है मैं इस चुनाव की समीक्षा के लिए आया हूं उन्होंने कहा मौजूदा भाजपा सरकार ने छात्रों, नौजवानों के भविष्य को बर्बाद करने का काम किया है और उन्होंने कहा पढ़ा-लिखा समाज आज पूरी तरह से स्नातक चुनाव में सपा के प्रत्याशी को जिताना चाहता है और अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करना चाहता है उन्होंने कहा कि भाजपा चंद उद्योगपतियों की पार्टी है भाजपा सरकार की कथनी और करनी में बहुत बड़ा अंतर है भाजपा ने अपनी सरकार बनाने से पहले किसानों को दोगुनी आए के नाम पर धोखा देने का काम किया है छात्रों और नौजवानों के साथ भी अन्याय किया है भाजपा सरकार में बेरोजगारी और महंगाई चरम सीमा पर है उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की कानून व्यवस्था की इस सरकार में धज्जियां उड़ गई है आज देश और प्रदेश को समाजवादी विचारधारा ही बचा सकती है उन्होंने स्नातक चुनाव में सपा के प्रत्याशी शिव प्रताप यादव को सभी लोगों से जिताने की अपील की।

    इस मौके पर सपा के निवर्तमान जिला अध्यक्ष तनवीर खान ने कहा कि यदि एक एक पार्टी नेता व कार्यकर्ता व पदाधिकारी 10 -10 वोटरों से सम्पर्क करेगा तो सपा प्रत्याशी की जनपद शाहजहांपुर से निश्चित रूप से भारी मतों से जीत होगी। इस मौके पर पूर्व विधायक एवं चुनाव प्रभारी राजेश यादव ने कहा कि पार्टी के नेता व पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता जिम्मेदारी से लगे हुए हैं जो स्नातक चुनाव में हम सभी पार्टी के लोग विधानसभा स्तर व ब्लाक स्तर पर बैठके कर रहे हैं जिससे कि सपा प्रत्याशी की भारी मतों से जीत हो सके।

    इस मौके पर पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी पूरी निष्ठा और ईमानदारी से सपा प्रत्याशी शिव प्रताप यादव के साथ खड़े हैं। इस मौके पर पूर्व विधायक नीरज मौर्य कुशवाहा ने कहा कि समाजवादी पार्टी की ताकत में कोई कमी नहीं है समाजवादी पार्टी के पास जुझारू एवं संघर्षशील कार्यकर्ताओं की लंबी फौज है।

    इस मौके पर पूर्व एमएलसी अमित यादव उर्फ रिंकू, सपा नेता राजेश वर्मा,सपा के पूर्व प्रदेश सचिव उपेंद्र पाल सिंह,सय्यद रिजवान अहमद,गायत्री वर्मा, रागिनी सिंह चौहान,संजीव वर्मा, विजय सिंह, पूर्व चेयरमैन इदरीस खान,प्रदीप तिवारी उर्फ पिंटू,हफ़ीज़ अंसारी,अब्दुल कादिर खान, अनवर उल्ला खान,नवनीत यादव, गोपाल अग्निहोत्री,मुनेंद्र पाल,अवधेश कुमार पाल,विपिन यादव,नीरज मिश्रा,मोहम्मद फिरोज, नरवीर फौजी,नि,जिला सचिव मोहम्मद फैसल, नसीम खान,अजीज खान, कमल किशोर कठेरिया, सूरज कठेरिया,कमलेश यादव, रामकुमार भोजवाल,सचिन भोजवाल, सचिन सक्सेना, फराज खान, शमसुद्दीन मलक, रफत खान, अर्पित पाल, राजू सिंह, रफी अंसारी,रोहित यादव, विनोद राठौर, असलम अंसारी,अती उल्ला सिद्दीकी,रवि बाजपाई एडवोकेट,अभिषेक यादव एडवोकेट,परवेज अंसारी, अवधेश कुमार पाल, संतोष कुमार पाल,अतुल मौर्य, सर्वेश कुमार राठौर, सर्वेश यादव,जगबीर राजपूत, हशमत शाह, तहसीन खान, अशोक यादव, मुन्ना मेंबर,इमरान मंसूरी, शोएब मंसूरी,श्याम लाल यादव, मुनेंद्र पाल सिंह, ऋषि कपूर, शाहाब खान, सरताज खान, लालबाबू, आरिफ अंसारी, नाजिम फारूकी, गुलशन तिवारी, सलीम कुरेशी,मुकेश वर्मा,सरदार कुलविंदर सिंह,धर्म सिंह यादव,आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन सपा के निवर्तमान जिला महासचिव रणंजय सिंह यादव ने किया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.