Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    फर्रुखाबाद। घने कोहरे में ट्रक और रोडवेज बस की आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत में दो की दर्दनाक मौत, आधा दर्जन यात्री घायल।

    फर्रुखाबाद। नवाबगंज थाना क्षेत्र में रविवार तड़के घने कोहरे के दौरान एक रोडवेज बस और ट्रक में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत में दोनों वाहनों के चालको की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई और करीब आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि फर्रुखाबाद से साहिबाबाद डिपो की रोडवेज बस रविवार प्रातः यात्रियों को लेकर दिल्ली रवाना हुई। इसके बाद यह रोडवेज बस जब नवाबगंज थाना क्षेत्र में नवाबगंज-मंझना मार्ग पर करीब 7ः45 ग्राम जोधा नगला पास से गुजर रही थी, उसी समय सामने से आ रहे एक ट्रक से घने कोहरे में जोरदार भिड़ंत हो गई।

    इस सड़क हादसे में जनपद अलीगढ़ के महमदपुर, जमालपुर का निवासी बस चालक लखन कुमार शर्मा एवं शाहजहांपुर जिले के ग्राम गढ़िया रंगीन का निवासी ट्रक चालक गोविंद उर्फ बबलू  की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस दुर्घटना में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ने पर बीच में फंसे बस चालक को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया जबकि बस में 11 यात्री सवार थे। जिसमें आधा दर्जन गंभीर रूप से घायल हो गए। इस सड़क दुर्घटना में, यहां डॉ राममनोहर लोहिया अस्पताल में उपचार के लिए लाए गए, रोडवेज परिचालक अजय कुमार के साथ ही बस यात्री, अखिलेश, निशी, राकेश, नीलम तथा अर्पित का उपचार शुरू किया गया।

    इधर घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने अस्पताल पहुंचकर सभी घायलों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.