Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    धामपुर\बिजनौर। सपा नेता वीरेंद्र रस्तोगी के नेतृत्व में बिजली की बढ़ती दरों को लेकर धामपुर तहसील में जोरदार प्रदर्शन।

    रिपोर्ट- दिनेश कुमार प्रजापति धामपुर जनपद बिजनौर

    ....... सपा नेता वीरेंद्र रस्तोगी के नेतृत्व में बिजली की बढ़ती दरों को लेकर धामपुर तहसील में जोरदार प्रदर्शन महामहिम राज्यपाल के नाम धामपुर तहसीलदार गोपेश तिवारी को सौंपा ज्ञापन। 

    धामपुर\बिजनौर। समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के निवर्तमान राष्ट्रीय सचिव विरेंद्र रस्तौगी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन प्रभारी एसडीएम को सौंपा। ज्ञापन में सभी श्रेणी की बिजली की दरों में प्रस्तावित वृद्धि का विरोध किया है।

    सपा व्यापार सभा के राष्ट्रीय सचिव वीरेंद्र रस्तौगी के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ता एकत्रित होकर धामपुर तहसील पहुंचे, जहां पर उन्हें बिजली की दरों में प्रसाद द्विवेदी का विरोध किया। विरेन्द्र रस्तौगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा प्रदेश की सभी श्रेणी की बिजली की दरों में प्रस्तावित वृद्धि के विरोध में है। प्रदेश की भाजपा सरकार के निर्देश पर बिजली कम्पनी ने 2023/24 के लिए सभी श्रेणियों की दरों में 15. 85 प्रतिशत की वृद्धि प्रस्तावित की है। सबसे ज्यादा 18 से 23 प्रतिशत की वृद्धि घरेलू श्रेणी में प्रस्तावित है। उद्योग के लिए 16 वाणिज्यक के लिए 12 तथा कृषि के लिए 10/12 प्रतिशत की वृद्धि की तैयारी है। बी०पी०एल० तक को भी नहीं बख्शा जा रहा और उन उपभोक्ताओं की दरो में 17 प्रतिशत की वृद्धि का प्रस्ताव है। बिजली मूल्य वृद्धि के प्रस्ताव से पूरा प्रदेश आकोशित है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.