Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मिश्रिख\सीतापुर। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में पत्रकारों पर हुए जानलेवा हमले के संबंध में कार्यवाही की मांग।

    मिश्रिख\सीतापुर। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष सुदीप मिश्रा के नेतृत्व में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी मिश्रिख को देकर रामगढ़ चीनी मिल के बाहर समाचार कवरेज के दौरान पत्रकारों पर हुए जानलेवा हमले के संबंध में कार्यवाही की मांग की गई हैं। आरोपियों के बिरुध्द कड़ी कार्यवाही न होने पर संगठन  के सभी पत्रकारों ने बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी है। 

     इस ज्ञापन में कहा गया है। कि ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के सदस्य तथा गोंदलामऊ ब्लाक अध्यक्ष पत्रकार सुनील आनंद व धर्मेंद्र भारती , नीरज मौर्य , पवन दिनकर , उमेश कुमार आदि पत्रकार दिनांक 17 जनवरी को  थाना संदना क्षेत्र के रामगढ़ चीनी मिल के बाहर समांचार कवरेज करने गए थे । उनको सूचना मिली थी। कि मिल के बाहर गन्ना माफिया सक्रिय हैं । वह गरीब किसानों का गन्ना अवैध तरीके से खरीद कर मिल के बाहर बेचने का कार्य कर रहे हैं । इस कवरेज के दौरान गन्ना माफिया सुनील कुमार अर्कवंशी , ठाकुर अर्कवंशी , संतोष कुमार , मनोज अर्कवंशी , शैलेंद्र अर्कवंशी ,  दिनेश अर्कवंशी , रामऔतार ,  दिलीप यादव एक राय होकर सभी पत्रकारों पर जानलेवा हमला कर दिया था । जिससे सभी पत्रकारों को काफी चोटें आई थी । किसी तरह वह बचकर थाना संदना पहुंचे । और थाना प्रभारी को घटना की जानकारी दी । पत्रकारों की तहरीर पर थाना प्रभारी संदना ने अपराध संख्या 00 32 पर धारा 147 , 323 ,  352 , 342 , 427 , 504 , 506 , 3 (1) द /ध अनुसूचित जाति एवं जनजाति नृशंसता अधिनियम के तहत सभी आरोपियों के विरुद्ध अपराध पंजीकृत किया था । परंतु उन पर कोई ठोस कार्यवाही नहीं की ।  जिससे आरोपी सभी पत्रकारों को बराबर जान माल की धमकी देते हुए फर्जी मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दे रहे है । इस लिए आज पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष सुदीप मिश्रा के नेत्रत्व में सभी पत्रकारों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन यहां के उपजिलाधिकारी  अनिल कुमार को देकर आरोपियों के बिरुध्द कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है । ठोस कार्यवाही न होने पर पत्रकार संगठन के सभी पत्रकारों ने बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी हैं । इस अवसर पर संगठन के जिला महासचिव मणिकांत त्रिपाठी ,  जिला कोषाध्यक्ष आशुतोष त्रिपाठी , जिला महासचिव श्रवण कुमार मिश्र , जिला सचिव प्रथम मिश्रा , जिला सचिव विजय कुमार यादव ,ब्लाक अध्यक्ष गोंदलामऊ सुनील कुमार आनंद ,  अरुण राजवंशी , धर्मेंद्र कुमार ,  नीरज कुमार , पवन कुमार आदि  के साथ ही दो दर्जन तक पत्रकार उपस्थित रहे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.