Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। देश व प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने में व्यापारियों का अहम योगदान:- नितिन अग्रवाल

    ......... अयोध्या में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के व्यापारी महासम्मेलन को आबकारी मंत्री ने किया सम्बोधित

    अयोध्या। भाजपा ने राम मंदिर व राम के नाम को कभी चुनाव में इस्तेमाल नहीं किया,यह हमारा संकल्प था है और रहेगा।अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनना चाहिए और अब बन रहा है और उस संकल्प को हमारी सरकार पूरा कर रही है। 2017 के बाद प्रदेश में व्यापारियों को सुरक्षा के साथ सम्मान मिला है। उक्त बातें 2024 के लोकसभा चुनाव में व्यापारियों को एकजुट करने अयोध्या पहुंचे आबकारी व उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष मंत्री नितिन अग्रवाल ने अयोध्या में संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष विनय कुमार सिंह बिन्नू के संयोजन में आयोजित मंडलीय व्यापारी महासम्मेलन  को संबोधित करते हुए व्यक्त किया।

    आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि व्यापारी समाज ने भारतीय जनता पार्टी के लिए हमेशा से अपना समर्थन और देश और प्रदेश की सरकारों में एक बड़ा योगदान रहा है। इस सम्मेलन के माध्यम से व्यापारी समाज को एकजुट करने के लिए यहां पर आया हूं। हमारा और हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं का लक्ष्य 2024 का लोकसभा चुनाव है, सभी का लक्ष्य कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बने।उत्तर प्रदेश का व्यापारी भाजपा के पक्ष में लगातार रहा है लगातार मतदान करता भी आ रहा है।भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में माहौल भी बनाए और मतदान भी करें, जिससे प्रदेश की 80 की 80 सीटें भाजपा जीत सके। 

    आबकारी मंत्री ने रामपथ चौड़ीकरण मामले को लेकर कहा कि यह बहुत बड़ा कोई मामला नहीं, इसकी बात मुख्यमंत्री के समक्ष जल्द रखी जाएगी। जो भी समुचित समाधान होगा वह निश्चित तौर पर किया जाएगा। वही राम नगरी में 14 कोसी परिक्रमा मार्ग पर शराब प्रतिबंध लगाए जाने को लेकर आबकारी मंत्री ने कहा कि 14 कोसी परिक्रमा शराब प्रतिबंध है कोई भी शराब की दुकाने वहां पर नहीं रहेंगी। हम लोग ने तय किया माननीय मुख्यमंत्री योगी जी के दिशा निर्देश पर परिक्रमा मार्ग पर शराब प्रतिबंध रहेगा। इस दौरान आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर हमला बोला उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अपने पूर्वजों से पहले पढ़ना चाहिए। जिन्होंने भारत तोड़ने का काम किया। जब देश के पहले प्रधानमंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल का नाम प्रस्तावित हुआ था अगर वह प्रधानमंत्री बनते तो शायद कश्मीर का आधा हिस्सा पाकिस्तान के कब्जे में ना जाता।ये केवल कांग्रेस के राहुल गांधी की जो परदादा लोग थे उनकी गलती की वजह से हमारे देश के कश्मीर का आधा हिस्सा आज पाकिस्तान के कब्जे में है। राहुल गांधी को पहले इतिहास समझने से फिर उसके बाद भारत जोड़ो यात्रा करनी चाहिए था। 

    मंडलीय व्यापारी महासम्मेलन के संगठन प्रभारी व प्रदेश उपाध्यक्ष विनय सिंह बिन्नू व कार्यवाहक जिलाध्यक्ष अम्बरीष दुबे राजू के साथ अन्य पदाधिकारियों ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह भेंट किया। विजय सिंह बिन्नू ने अपने व्यापारियों के साथ आबकारी मंत्री का भव्य स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा सांसद लल्लू सिंह बीकापुर विधायक अमित सिंह चौहान महापौर ऋषिकेश उपाध्याय कमलेश कुमार वैश्य पार्थ अग्रवाल महानगर अध्यक्ष बसंत गुप्ता रोहित गुप्ता नगर उपाध्यक्ष संजीव सोनी आदि लोग मौजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.