Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई। शक में की हत्या: हरियावा ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश, अवैध संबंध के शक में प्रेमी ने की थी हत्या।

    हरदोई। एडिशनल एसपी दुर्गेश कुमार सिंह व सीओ  हरियावा  शिल्पा कुमारी के कठिन प्रयासों के बाद अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने एडिशनल एसपी दुर्गेश कुमार सिंह क्षेत्राधिकारी शिल्पा कुमारी व थानाध्यक्ष हरियावा की घटना के खुलासे पर प्रशंसा की और ₹25000 का इनाम दिया जायेगा। हरियावा  थाना क्षेत्र के अंतर्गत अज्ञात महिला का शव जला हुआ मिला था। एडिशनल एसपी के निर्देशन पर हरियावा पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर दिया।

    मृतका के प्रेमी  सराफत ने  बताया गया कि उसको आसरीन पर किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध होने का शक था, जिससे आहत होकर उसने 06 जनवरी को हरदोई में स्थित अपने किराये के मकान से प्राइवेट वाहन द्वारा गोपामऊ पहुंचे जहां पर उसने अपने साथी को मोटरसाइकिल लेकर बुलाया, मोटरसाइकिल से इन तीनों ने थाना हरियावां क्षेत्रातंर्गत ग्राम शाहपुर बिनौरा के निकट डगरहा पुलिया के पास पहुंचे जहां पर शौच करने के बहाने मोटरसाइकिल को रोका फिर हम लोगों के द्वारा आसरीन को जान से मारने की नियत से हाथ व दुपट्टे से गला दबाया गया तथा मृत समझने पर पहचान छुपाने के आशय से मेरे व मेरे साथी द्वारा आसरीन पर ज्वलनशील पदार्थ व पराली डालकर आग लगाकर मौके से चले गये। मृतका का मोबाइल अपने साथ लेकर चले गये थे । पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने ब्लाइंड मर्डर के सफल अनावरण कर अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाले  पुलिस टीम को प्रोत्साहन हेतु 25,000 रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया।

    जानकारी के अनुसार 07 जनवरी को थाना हरियावां क्षेत्रातंर्गत ग्राम शाहपुर बिनौरा के निकट डगरहा पुलिया के पास एक अज्ञात महिला का अधजला शव मिला था। पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी एडिशनल एसपी दुर्गेश कुमार सिंह क्षेत्राधिकारी हरियावा  शिल्पा कुमारी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया तथा प्रथम दृष्टया प्रतीत हुआ कि किसी के द्वारा महिला की हत्या कर शव को जला दिया गया है। ब्लाइंड मर्डर की इस सनसनीखेज घटना के सफल अनावरण हेतु पुलिस अधीक्षक हरदोईद्वारा कई टीमों का गठन किया गया व उनकी सहायता हेतु स्वाट, एसओजी, सर्विलांस टीम व मुखबिरों को मामूर किया गया। शव आसरीन पुत्री अमजद निवासी रसूलापुर थाना मझिला की हो सकती है तदोपरांत पुलिस टीम द्वारा इनके पिता को बुलाकर शिनाख्त कराई गई तो पता चला कि उपरोक्त शव अपनी बेटी आसरीन बेगम उर्फ अफसाना उम्र करीब 38 वर्ष निवासी ग्राम रसूलापुर थाना मझिला के रुप में की। मृतका के पिता द्वारा बताया गया कि उनकी पुत्री आसरीन का निकाह तसमीर के साथ करीब 12 वर्ष पूर्व हुआ था तथा आसरीन करीब 03 वर्ष पूर्व गांव के ही युवक सराफत पुत्र वसीर के साथ चली गयी थी जिसके बाद आसरीन का हमसे कभी कोई संपर्क नहीं हुआ। मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 04/23 302/201 भादवि0 बनाम सराफत व अन्य साथी नाम-पता अज्ञात पंजीकृत किया गया था । वैज्ञानिक पद्धतियों व मुखबिरों द्वारा पुलिस टीम के संज्ञान में आया कि सराफत ने अपने एक साथ के साथ मिलकर आसरीन की किसी अज्ञात स्थान पर हत्या कर शव को जलाकर थाना हरियावां क्षेत्रांतर्गत डगरहा पुलिया के पास लाकर फेंक दिया गया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.