Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। कंपकंपाती सर्दी में गर्माहट की भेंट; कानपुर मेट्रो ने ‘दरियादिली‘ अभियान के तहत विभिन्न स्टेशनों पर एकत्र किए गर्म कपड़े स्वयंसेवी संस्थाओं को सौंपे।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पाेरेशन लिमिटेड ने 15 दिसंबर 2022 से शुरु हुए डोनेशन कैंपेन- ‘दरियादिली’ के तहत कानपुर मेट्रो के विभिन्न स्टेशनों पर एकत्र किए गर्म कपड़ों को आज बिग एफ.एम. और इस पहल में साथ देने वाली स्वयंसेवी संस्थाओं को सौंप दिया। मोतीझील मेट्रो स्टेशन पर बिग एफ.एम. के साथ आयोजित एक कार्यक्रम में कानपुर मेट्रो के परियोजना निदेशक  अरविंद सिंह और सीयूजीएल के वाणिज्य निदेशक  सुनील बैंस ने गर्म कपड़ों से भरे डोनेशन बॉक्स जरूरतमंदों में बांटने के लिए सहयोगी स्वयंसेवी संस्थाओं को भेंट किए। इस अवसर पर कानपुर मेट्रो, बिग एफ.एम. और सीयूजीएल के वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे।

    कानपुर मेट्रो की इस पहल पर खुशी और संतुष्टि जताते हुए कानपुर मेट्रो के परियोजना निदेशक  अरविंद सिंह ने कहा कि, ‘‘कानपुर के लोगों ने इस गर्माहट की पहल में हमारा सहयोग कर कड़ाके की सर्दी में अपनी दरियादिली का परिचय दिया है। कानपुर मेट्रो के यात्रियों और शहरवासियों ने इस नेक कार्य में उदारतापूर्वक योगदान किया, जिसके लिए हम आपके आभारी हैं। इस सामाजिक कार्य को आप सब के सहयोग से ही सफलतापूर्वक पूरा किया जा सका।‘‘   

    विदित हो कि 15 दिसंबर 2022 से आईआईटी कानपुर, विश्वविद्यालय, रावतपुर और मोतीझील मेट्रो स्टेशनों पर गर्म कपड़े एकत्र करने के लिए डोनेशन बॉक्स रखे गए थे। शहरवासियों ने इस दान अभियान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और भारी संख्या में कानपुर मेट्रो के इन 4 स्टेशनों पर गर्म कपड़े दान किए।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.