Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बाराबंकी। हरिकरन हत्याकाण्ड का खुलासा, महिला समेत तीन गिरफ्तार।

    बाराबंकी। बीते शुक्रवार की सुबह हरिकरन का शव बंकी रेलवे क्रासिंग के आगे रेलवे लाइन के बगल कोठरी में मिलने के बाद पुलिस टीम के साथ एसपी मौके पर पहुंचे थे। जिसके बाद कोतवाली नगर पुलिस की संयुक्त टीम ने तेजी से छानबीन की और मुखबिर की सूचना तथा डिजिटल डेटा की मदद से दो दिन के भीतर हरिकरन हत्याकाण्ड का खुलासा कर दिया। रविवार को पुलिस ने तीन हत्या आरोपियों को दबोचने में कामयाबी हासिल की। पकड़े गये तीनो आरोपी कोतवाली नगर क्षेत्र के दक्षिणटोला बंकी के निवासी है जिनमें एक महिला भी शामिल है।

    हरिकरन की निर्मम हत्या करने के मामले में कोतवाली नगर पुलिस की संयुक्त टीम ने हत्या आरोपी हरिश्चन्द्र लोधी पुत्र स्व. प्यारेलाल निवासी दक्षिण टोलाबंकी थाना कोतवाली नगर गुन्जन कश्यप पुत्र स्व. राम औतार निवासी कहारनटोला और रुचि राजपूत पत्नी हरिशचन्द्र निवासिनी दक्षिणटोला बंकी थाना कोतवाली नगर को सफेदाबाद रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों के कब्जे से कत्ल में प्रयोग लाया गया एक डण्डा व मृतक का मोबाइल फोन बरामद किया।

    हत्या आरोपी हरिश्चन्द्र ने पूछताछ पर बताया कि मै अपने सगे मामा की लड़की से शादी किया हूँ। मेरी पत्नी के गांव के ही हरिकरन पुत्र स्व0 रामचरन राजपूत मेरी पत्नी से बातचीत करता था तथा 2022 में मेरी पत्नी व बच्चो को भगा ले गया था। हरिकरन ने पुलिस को बताया कि जब उसकी पत्नी को लेकर गया था उसी समय सम्भवतः उसका आपत्तिजनक वीडियो/फोटो बना लिया था। मै अपनी पत्नी व बच्चो के साथ लखनऊ में अमौसी एयरपोर्ट के पास कमरा लेकर रहता हूँ तथा मेहनत मजदूरी करता हूँ । इस बीच हरिकरन मेरी पत्नी को उसी वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देकर अपने पास आने को कह रहा था, जिससे परेशान होकर मेरी पत्नी ने यह मुझे बतायी। इस बात को मै अपने दोस्त गुंजन कश्यप को बताया और हम तीनो मिल कर हरिकरन को मारने की योजना बनायी। योजना के तहत मेरी पत्नी ने हरिकरने से मिलने के लिए रेलवे क्रासिंग बंकी के आगे लखनऊ की तरफ रेलवे की कोठरी में मिलने के लिए बुलाया। हरिकरन के वहां पहुचने पर हम तीनो लोगों ने मिल कर हरिकरन को पकड़ लिये और डण्डे से मारकर हरिकरन की हत्या कर दी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.