Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सिकंदराराऊ\हाथरस। एनएच 91 बाईपास रोड पर सर्विस रोड के लिए सर्वे करने पहुंचे वरिष्ठ परियोजना प्रबंधक एच के राय को किसानों ने सौंपा ज्ञापन।

    नीरज चक्रपाणि

    सिकंदराराऊ\हाथरस। एनएच 91 बाईपास रोड पर कासगंज रोड सरदला पुल से सर्विस रोड के लिए सर्वे करने पहुंचे वरिष्ठ परियोजना प्रबंधक एच के राय एवं सहायक महाप्रबंधक योगेश यादव को बबलू यादव के नेतृत्व में किसानों ने ज्ञापन सौंपा।

    बता दें कि नगर में कासगंज रोड पर नेशनल हाईवे द्वारा बाईपास बनाने का कार्य चल रहा है। जिसमें किसानों के द्वारा कासगंज रोड सरदला पुल से गढ़ी बुद्धू खां रेलवे लाइन से मंडी समिति तक सर्विस रोड बनाए जाने की मांग काफी समय से की जा रही है। मांग को लेकर किसानों के द्वारा एसडीएम सिकंदराराऊ तथा नेशनल हाईवे के सहायक महाप्रबंधक एवं हाथरस सांसद राजवीर सिंह दिलेर को ज्ञापन सौंपा गया था। जिसको लेकर बुधवार को नेशनल हाईवे के उच्चाधिकारियों द्वारा नेशनल हाईवे के अधिकारियों की टीम को सर्विस रोड बनाए जाने को लेकर सर्वे के लिए भेजा गया। 

    सर्वे करने पहुंची टीम की सूचना मिलते ही सपा नेता बबलू यादव के नेतृत्व में किसान भी भारी संख्या में बाईपास रोड पर पहुंच गए और अधिकारियों से सर्विस रोड बनाने की मांग करते हुए उच्च अधिकारियों के नाम एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें किसानों के द्वारा बताया गया कि जब हमारी जमीन ली गई थी तब हाईवे के अधिकारियों द्वारा हम लोगों को आश्वासन दिया गया था कि आप लोगों को निकलने के लिए सर्विस रोड बनाया जाएगा। जिस पर आज तक कोई भी कार्य नहीं किया गया है। जिसको लेकर किसानों ने भारी नाराजगी व्यक्त करते हुए सर्वे करने पहुंची टीम में एच के राय वरिष्ठ परियोजना प्रबंधक एवं योगेश यादव सहायक महाप्रबंधक को ज्ञापन सौंपा तथा कहा कि जल्द से जल्द सर्विस रोड बनाया जाए । जिससे किसानों एवं नगर के लोगों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े।
     वहीं किसानों को आश्वासन देते हुए नेशनल हाईवे के वरिष्ठ परियोजना प्रबंधक एवं सहायक महाप्रबंधक द्वारा बताया गया कि किसानों द्वारा हमारे उच्चाधिकारियों एवं सांसद को ज्ञापन सौंपा गया था। जिसको लेकर आज पीडी अलीगढ़ द्वारा सर्वे करने के लिए भेजा गया है। जिसकी रिपोर्ट हमारे द्वारा जल्द से जल्द भेज दी जाएगी जो भी उच्च अधिकारियों का निर्णय होगा, उस पर जल्द से जल्द कार्य कराया जाएगा।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.