Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई। सरकार ने 8 करोड़ की सम्पत्ति की कुर्क, प्रधान पति और उसके साथियों पर कसा गया कानून का शिकंजा।

    ............ एएसपी पश्चिमी,एसडीएम सदर व सीओ हरियावां ने की कार्रवाई

    हरदोई। गैंगस्टर में नामज़द प्रधान पति और उसके साथियों के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की गई। सोमवार को एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह, एसडीएम सदर स्वाति शुक्ला और सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी की मौजूदगी में पहले डुगडुगी पिटवाई गई, उसके बाद सरकारी कार्रवाई की गई।

    बताते चलें कि टड़ियावां ब्लाक के साखिन की प्रधान के पति मोहम्मद हसीब उर्फ हनीफ उर्फ छोटे गाज़ी के अलावा उसके साथियों मुनीर पुत्र रईस,नफीस पुत्र रईस और शीबू पुत्र जलीस के खिलाफ गैगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी। जिसके चलते डीएम ने उनकी कुर्की किए जाने का आदेश जारी किया था। 

    उसी आदेश को अमल में लाते हुए सोमवार को प्रधान पति और उसके साथियों ने गैर कानूनी तरीके से इकट्ठा की करोड़ों की सम्पत्ति को कुर्क किया गया। एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह, एसडीएम सदर स्वाति शुक्ला और सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी की मौजूदगी में गांव वालों के बीच पहले डुगडुगी पिटवाई गई,उसके बाद इन सभी की गैर कानूनी तरीके से इकट्ठा की गई आठ करोड़ की सम्पत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की गई। 

    पुलिस के मुताबिक प्रधान पति हसीब उर्फ हनीफ उर्फ छोटे गाज़ी, मुनीर, नफीस व शीबू के खिलाफ पहले से कई मामले पहले से ही दर्ज है। इस तरह की गई कुर्की की कार्रवाई से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

    • नाम से छोटे, लेकिन हस्ती करोड़पति

    प्रधान पति मोहम्मद हसीब उर्फ हनीफ उर्फ छोटे गाज़ी का नाम भले ही छोटे हैं, लेकिन हस्ती करोड़पति से कम नहीं। सरकार ने गैर कानूनी तरीके से उसने जो सम्पत्ति इकट्ठा की उसमें 3 प्लांट,10 मकान,एक महिन्द्रा जीप,एक टाटा सफारी गाड़ी और एक ट्रक को मिला कर उसकी 22  सम्पत्तियों को कुर्क किया गया है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.