Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई। ऑनलाइन आवेदन की अन्तिम तिथि 28 जनवरी:-रोहित कुमार सिंह

    हरदोई। जिला अल्प संख्यक कल्याण अधिकारी रोहित कुमार सिंह ने मदरसे के प्रधानाचार्य, छात्र/छात्राओं को अवगत कराया है कि उ0प्र0 मदरसा शिक्षा परिषद लखनऊ के आदेशानुसार सेकेण्ड्री, सीनियर सेकेण्ड्री, कामिल एवं फाजिल वर्ष 2023 परीक्षा के आवेदन पत्रों को मदरसा पोर्टल पर भरने की कार्यवाही 05 जनवरी 2023 से प्रारम्भ कर दी गयी है।

    उन्होने कहा है कि परीक्षा के लिए परीक्षा शुल्क चालान के माध्यम से राजकीय कोष में जमा करने की अन्तिम 24 जनवरी तक है तथा प्रधानाचार्य एवं छात्र/छात्राओं द्वारा उक्त परीक्षा के आवेदन पत्र ऑन लाइन मदरसा पोर्टल पर भरने की अन्तिम तिथि 28 जनवरी निर्धारित की गयी है। उन्होंने बताया है कि आवेदन पत्रों को 31 जनवरी 2023 को नियमानुसार मदरसा पोर्टल पर लॉक किया जायेगा। उन्होने कहा है कि मदरसों द्वारा अपनी मान्यता स्तर तक अर्थात मदरसे को जिस स्तर से मान्यता प्राप्त है उसी स्तर तक परीक्षा आवेदन पत्र ऑनलाइन पोर्टल पर भरेगें।
    सिंह ने कहा है कि उ0प्र0 मदरसा शिक्षा परिषद द्वारा संचालित जनपद के समस्त सेकेण्डरी मुंशी/मौलवी, सीनियर सेकेण्डरी आलिम, कामिल एवं फाजिल की परीक्षा वर्ष 2223 मे सम्मिलित होने वाली छात्र/छात्राओं एवं परीक्षा से सम्बन्धित मदरसों के प्रबन्धक/प्रधानााचार्य ऑनलाइन आवेदन एवं आवश्यक कार्यवाही समय-सारणी के अनुसार कराना सुनिश्चित करें।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.