Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। 2 जनवरी को ओबीसी आरक्षण बचाओ के लिए AAP करेगी सभी मुख्यालयों में प्रदर्शन:-अंकित परिहार

    • निकाय चुनाव - आप सभी सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी,भ्रष्टाचार को बनाएगी मुद्दा - अंकित परिहार
    • निकाय चुनाव में जनता का आशीर्वाद मिला, बनाएंगे मोहल्ला क्लीनिक - अंकित परिहार 
    • लोगों के समर्थन से बहुत कम समय में आम आदमी पार्टी देश की राष्ट्रीय पार्टी बन चुकी है - अंकित परिहार

    तकी हैदर\कानपुर। आम आदमी पार्टी निकाय चुनाव में अंकित परिहार  ने कहा कि लगभग वार्ड हैं और इकाई है जिन पर आम आदमी पार्टी मजबूत प्रत्याशियों को उतारेगी. उन्होंने कहा सभी सीटों पर आम आदमी पार्टी द्वारा चुनाव लड़ा जाएगा एवं हमारा सबसे बड़ा मुद्दा होगा नगर निकायों में व्याप्त भ्रष्टाचार को समाप्त करना. उन्होंने कहा  हाऊस टैक्स,वाटर टैक्स और कमर्शियल टैक्स के नाम पर भ्रष्टाचार फैला हुआ है जिसे समाप्त करना आम आदमी पार्टी का उद्देश्य होगा और हमारा नारा भ्रष्टाचार मुक्त नगर पालिका एवं भ्रष्टाचार मुक्त नगर निगम होगा जिसमें नगरीय क्षेत्रों की साफ-सफाई आम आदमी पार्टी की प्राथमिकता होगी। 

    परिहार ने कहा उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में जनता ने मौका दिया तो मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे । जहां लोगों के इलाज निशुल्क होंगे। इलाज के साथ-साथ डॉक्टरों के परामर्श भी फ्री दिए जायेंगे। अंकित परिहार ने कहा कि दिल्ली MCD में 15 साल से व्याप्त भाजपा के कुशासन को दिल्ली की जनता ने इस बार समाप्त कर दिया वहां आम आदमी पार्टी की जीत हुई. उन्होंने कहा कि गुजरात में 13% वोट आम आदमी पार्टी को मिला अर्थात 41 लाख वोट आप को मिले और यही वजह है कि आम आदमी पार्टी को अब एक राष्ट्रीय पार्टी की पहचान मिल चुकी है । लोग बडी संख्या में आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं।

    लोगों को संबोधित करते हुए अंकित परिहार ने कहा कि हमारे लिए गौरव पूर्ण बात है कि दूसरे राजनीतिक दलों की तुलना में हमारा जनाधार तेजी से बढ़ रहा है. उन्होंने कहा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियों और सिद्धांतों के कारण आज आम आदमी पार्टी देश में सबसे लोकप्रिय और विश्वसनीय पार्टी बन चुकी है और राष्ट्रीय पार्टी बन चुकी है यह हमारा सौभाग्य है कि देश के जिम्मेदार, शिक्षित, सम्मानित नागरिक जो अपने क्षेत्र में सकारात्मक कार्यों के लिए जाने जाते हैं वह आम आदमी पार्टी के सदस्यता ले रहे हैं।

    परिहार ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने शिक्षा, यातायात, स्वास्थ्य, चिकित्सा, महिला सुरक्षा के क्षेत्र में जो सार्थक प्रयास किए हैं वह किसी दूसरे राजनीतिक दल ने अब तक नहीं किए थे। इस मौके पर,प्रदेश उपाध्यक्ष यूथ विंग योगेश दीक्षित,प्रदेश सचिव यूथ विंग मुकेश झा,प्रदेश सचिव रवि प्रताप अल्पसंख्यक प्रदेश उपाध्यक्ष शाहिद भाई प्रदेश सचिव मुशीर भाई सुनील भाई उमाम अंसारी को जिला  यूथ अध्यक्ष महानगर कानपुर नगर बनाया गया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.