Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। 1 माह से फरियादी हो रहा परेशान, नही हो रही कार्यवाही, फाइनेंसर कर रहा परेशान, गाड़ी जिसको बेची वो भी नही भर रहा किस्तें, गाड़ी मालिक हो रहा परेशान।

    शशांक सोनकपुरिया\बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल में ताजा मामला सामने आया है जहाँ फरियादी राहुल झरबड़े ने अपनी गाड़ी अनिकेत पंवार को बेची थी जिसका बेचा नामा एक वाहन ZEST XE OJET 75 PS BSIV MP 48. C 8994 माडल 2018 रंग सफेद का बेचा नामा किया गया था उक्त वाहन को राहुल झरबड़े ने  छोला मण्डलम से फायनेस करवाया  गया था। 

    उक्त बेचानामा  पूर्व की किश्त की राशि में आवेदक व्दारा नियमित अदा कर दी गई थी तथा बेचानामा के आधार पर अनावेदक व्दारा छोला मंडलम फायनेंस को उक्त वाहन की बकाया राशि नियमित रूप से अदा की जावेगी तथा छोला मंडल फायनेंस की समस्त शर्तो का पालन उक्त फायनेंस कंपनी के अधिकारी कार्यालय के समक्ष अनावेदक व्दारा स्वीकार करते हुए यह भी इकरार किया था। 

    कि अनावेदक व्दारा स्वीकार करते हुए यह भी इकरार किया था कि अनावेदक व्दारा लगातार 3 किश्त अदा नहीं करने की दशा में आवेदक को, वापस करेगा तथा संपूर्ण किश्तों का भुगतान होने पर फायनेंस कंपनी व्दारा उक्त वाहन अनावेदक के नाम से ट्रासफर कर दिया जावेगा निम्न शर्तों के आधार पर बेचा नामा दो गवाहो के समक्ष निष्पादित किया गया था। 

    अनावेदकव्दारा उक्त बेचानामा की शर्तों का उल्लघन करते हुए छोला मण्डलम फायनेंस की नियमित रूप से किश्त अदा नही की जा रही है जिसके कारण आवेदक को फायनेंस कंपनी व्दारा किश्त अदा नही करने पर चेक बाउन्स किये जाने की धमकी या गाड़ी खीचने की धमकी दी जा रही है।

    अब इस मामले में आज तक कोई कार्यवाही बैतूल पुलिस द्वारा नही की गई आज इस मामले को कोतवाली टीआई के संज्ञान में लाया गया है अब देखना यह है कि आवेदक के पक्ष में क्या कार्यवाही बैतूल कोतवाली पुलिस द्वारा की जाएगी और पूर्व थाना प्रभारी पर क्या कार्यवाही की जाएगी यह भी देखने वाली बात है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.