Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई। आगामी 18 जनवरी को होने वाले शिखर सम्मेलन को लेकर जिलाधिकारी ने की उद्योग प्रतिनिधियों के साथ बैठक।

    हरदोई। 18 जनवरी 2023 को जेके ग्रैण्ड रिसोर्ट में आयोजित होने वाले जिला स्तरीय निवेशक एवं निर्यातक शिखर सम्मेलन की तैयारियों की समीक्षा बैठक आज जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने उपस्थित उद्योग प्रतिनिधियों से सफल आयोजन हेतु सुझाव मांगे। 

    जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को आयोजन के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आयोजन के लिए सभी व्यवस्थाएं पूरी कर ली जाएं, पार्किंग स्थल को तैयार कर लिया जाए। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम का व्यापक प्रचार-प्रसार किया जाए। सोशल मीडिया पर भी कार्यक्रम का प्रचार हो। होर्डिंग्स व बैनर तैयार करवाकर समय से स्थापित करा लिए जायें। आयोजन स्थल के बाहर व अंदर उपयुक्त स्थान पर स्टैन्डी स्थापित करायी जाएं। जनपद के औद्योगिक केन्द्रों से संबंधित वीडियो क्लिप्स तैयार करवाई जाएं। कार्यक्रम की बुकलेट तैयार कर ली जाए। ओडीओपी के अंतर्गत जनपद के उत्पाद को प्रोत्साहित किया जाए। जीएम उद्योग को एक कार्ययोजना बनाने के उन्होंने निर्देश दिए। 

    कैटरिंग व अन्य व्यवस्थाओं के लिए आयोजन स्थल पर जाकर देख लिया जाए। भोजन में उन डिश को भी शामिल किया जाए जो जनपद के खान-पान का अहम हिस्सा हों। सम्पूर्ण आयोजन को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए अधिकारियों व कर्मचारियों के दायित्व निर्धारित किये जायें। कार्यक्रम के लिए आमंत्रण पत्र तैयार कर लिए जाएं। जनपद के जनप्रतिनिधियों को कार्यक्रम हेतु आमंत्रित किया जाए। कार्यक्रम स्थल पर मास्क आदि व्यवस्था की जाए। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा राना, अपर जिलाधिकारी वंदना त्रिवेदी सहित सभी संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.