Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई। जिला स्तरीय निवेशक एवं निर्यातक शिखर सम्मेलन 16 जनवरी को।

    .......... आयोजन स्थल गाँधी भवन में विभिन्न विभागों एवं औद्योगिक संस्थानों के स्टॉल लगाए जाएं:-डी0एम0

    हरदोई। कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में 16 जनवरी को होने वाले जिला स्तरीय निवेशक एवं निर्यातक शिखर सम्मेलन की तैयारियों के संबंध में समीक्षा बैठक हुई। जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि कार्यक्रम का व्यापक प्रचार-प्रसार किया जाए। जनपद के विभिन्न प्रमुख स्थानों पर होर्डिंग्स लगवाई जाएं। प्रमुख निवेशकों को आमंत्रण पत्र भेजा जाए। आयोजन स्थल गाँधी भवन में विभिन्न विभागों एवं औद्योगिक संस्थानों के स्टॉल लगाए जाएं। सम्मेलन के दौरान निवेशकों की समस्याओं के समाधान की व्यवस्था की जाए। आयोजन की सभी तैयारियां ससमय पूर्ण कर ली जाएं। व्यापारिक एवं औद्योगिक संगठनों से लगातार संपर्क किया जाए। 

    जनपद में निवेश के लिये निवेशकों को प्रोत्साहित किया जाए।  इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा राना, उपायुक्त उद्योग सुनीत त्रिपाठी, उपनिदेशक कृषि डॉ नंदकिशोर, समस्त संबंधित अधिकारी तथा व्यापारिक एवं औद्योगिक संस्थानों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे। बैठक से पूर्व जिलाधिकारी ने गाँधी भवन का निरीक्षण किया। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आयोजन के संबंध में संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने आयोजन स्थल पर स्टॉल, पंजीकरण, पार्किंग आदि से संबंधित स्थलों का मुआयना किया। 

    सभागार में साफ-सफाई व अन्य व्यवस्थायें करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आयोजन के समय निवेशकों एवं अतिथियों के बैठने की उचित व्यवस्था की जाए। आयोजन स्थल पर एलईडी स्क्रीन लगाई जाए।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.