Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। कंधारी बाजार सट्टे के अड्डे पर पुलिस का छापा,13 गिरफ्तार, संचालक फरार।

     ..... पुलिस की कार्यवाही पर उठने लगा सवाल, पुलिस के छापा मारने से पहले कैसे जुए के अड्डे से फरार हो गया सट्टा किंग के के गुप्ता। 

    अयोध्या। वर्षो से जिले के सफेदपोश सियासी लोगो के संरक्षण में चल रहे सिटी के बीचोबीच रिकाबगंज कन्धारी बाजार के कुख्यात सट्टा कारोबारी के घर पर चल रहे अड्डे पर  नगर कोतवाली पुलिस ने छापेमारी करते हुए मौके से 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। लेकिन सट्टा माफिया के के गुप्ता पुलिस को चकमा देकर कैसे फरार हो गया ये चर्चा का विषय बना हुआ है।

    बताया जा रहा है कि पुलिस के आने की भनक लगते ही कारोबार को संचालित करने वाला कृष्ण कुमार गुप्ता उर्फ केके फरार हो गया है। आरोपी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। इधर, गिरफ्तार 13 आरोपियों से करीब 12 हजार रुपये कैश, मोबाइल, कैल्कुलेटर व डायरी इत्यादि बरामद किया गया है। सवाल तो यह है कि मुख्य शहर के सेंटर में बैठकर पुलिस के नाक के नीचे वर्षो से सट्टे का अवैध कारोबार करने वाला सट्टा कारोबारी पुलिस के आने से पहले कैसे फरार हो गया। क्या पुलिस टीम में सट्टा कारोबारी के जयचंद है जो उसे पुलिस मूवमेंट की सभी सूचनाएं दे रहे थे। या फिर हमेशा की तरह इस बार भी उसके राजनैतिक आकाओं के दबाब में पुलिस ने उसे साफ बचाते हुए सिर्फ प्यादों के खिलाफ कार्यवाही करके अपनी पीठ थपथपा लिया है। 

    नगर कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह और स्वाट प्रभारी मो. अरशद की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मंगलवार की देर शाम केके गुप्ता के घर पर छापा मार दिया। इस दौरान सट्टा खेलते हुए 13 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान कैफी कश्मीरी मोहल्ला, रियाज अहमद कन्धारी बाजार, बृजेश सिंह भीखनपुर, अनिल कुमार मुकेरी टोला, पवन जायसवाल सआदतगंज, करन यादव मैसानिक लाज, राम सरन यादव मिर्जापुर सआदतगंज, नसीम हसनू कटरा, मो. शकील सनाहा थाना रौनाही, शनि निषाद निषादनगर रेतिया, तीरथलाल यादव पंचपेड़ा पोस्ट जमेठी थाना कुंडा जनपद प्रतापगढ़, अशरफ अली मुरावन टोला,  दिलीप कुमार बल्ला हाता रिकाबगंज के रूप में हुई है। आरोपियों से दो मोटरसाइकिल व एक बिना नंबर की स्कूटी भी बरामद हुई है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.